Rashifal: मेष से मीन राशि वालों के लिए कैसा रहेगा बुधवार का दिन, पढ़ें 15 मई का राशिफल

Gurutva Rajput
May 14, 2024

15 मई का राशिफल

15 मई 2024 बुधवार को बुधाष्टमी और बगलामुखी जयंती है. इस दिन वृद्धि योग भी है, जिसमें किया गया हमेशा वृद्धि करता है. आइए जानते हैं सभी 12 राशियों का दैनिक राशफल.

1. मेष राशि

व्यापारियों का कारोबार निश्चित रूप से आगे बढ़ेगा. परिवार में सुख-शांति का माहौल बना रहेगा. स्वास्थ्य का ध्यान रखना होगा नहीं तो इलाज में अच्छी खासी रकम खर्च हो सकती है.

2. वृष राशि

नौकरीपेशा लोगों को काम के सिलसिले में विदेश जाने का प्रस्ताव मिल सकता है. छोटे भाई बहनों के साथ कहीं यात्रा पर जा सकते हैं. दुर्घटना की आशंका को देखते हुए अलर्ट रहें.

3. मिथुन राशि

कार्यस्थल पर कोई शुभ समाचार मिल सकती है. व्यापारी वर्ग को किसी बड़ी डील का अप्रूवल मिल सकता है. कहीं जॉब के लिए अप्लाई किया था तो इंटरव्यू के लिए कॉल आ सकती है.

4. कर्क राशि

नौकरी कर रहे लोगों को तरक्की के बारे में भी विचार करना चाहिए. युवा पुराने दोस्तों के साथ मिल सकते हैं. समय से नींद लें, ताकी नींद पूरी हो सके. परिवार के साथ समय बीताने का मौकी मिलेगा.

5. सिंह राशि

कड़ी मेहनत करने के बाद ही फल मिल सकेगा. युवा वर्ग विदेश में जा कर पढ़ाई करने की सोच रहे हैं तो सफलता मिल सकती है. दुर्व्यसन की आदत पड़ गई है तो उसे तत्काल छोड़ दें.

6. कन्या राशि

भाग्य के साथ देने से प्रोन्नति हो सकती है. जो व्यापारियों की बड़ा ऑर्डर मिलने से अच्छी कमाई हो सकती है. कोई मदद मांगने आया है तो क्षमता अनुसार मदद करें. चोट लगने की आशंका है.

7. तुला राशि

टीम से काम लेने के साथ ही खुद भी काम करना होगा. मित्रों के साथ गपशप करने में बुराई नहीं है लेकिन अपने टारगेट का भी ध्यान रखें. खानपान का ध्यान रखें. पेट से जुड़ी बीमारी हो सकती है.

8. वृश्चिक राशि

व्यापारी वर्ग का भाग्य साथ देगा जिससे उन्हें अपेक्षित कमाई हो सकेगी. जो महिलाएं मां बनने की चाहत रखती हैं उनकी यह इच्छा पूरी हो सकती है. सेहत सामान्य रहने वाली है.

9. धनु राशि

ऑफिस में काम करते हुए बहुत सी चुनौतियों का सामना करना पड़ सकता है. युवाओं का समय गहन अध्ययन में बीतेगा. बीते समय की बातें याद करके मन को दुखी न करें.

10. मकर राशि

टीम लीडर हैं तो पूरी टीम को साथ लेकर चलें. युवा वर्ग मित्रों के साथ बैठते हैं तो गपशप करें किंतु कानाफूसी से बचना चाहिए. यूरिन इंफेक्शन संबंधी परेशानी हो सकती है.

11. कुंभ राशि

मानसिक उलझन रह सकती है. व्यापारियों को कारोबार की उन्नति के बारे विचार कर प्लान बनाना चाहिए. योग व्यायाम को जीवन का हिस्सा बनाना होगा तभी स्वास्थ्य ठीक रहेगा.

12. मीन राशि

बुद्धि का प्रयोग कर ऑफिस के सभी कामों को आसानी से पूरा कर सकेंगे. यदि मैन्युफैक्चरिंग कार्य से जुड़े हैं तो रिसर्च को भी बढ़ावा दें. युवाओं को टैलेंट का प्रदर्शन करने का मौका मिलेगा.

VIEW ALL

Read Next Story