Rashifal: सभी 12 राशियों के लिए कैसा रहेगा गंगा दशहरा का दिन, पढ़ें राशिफल

Jun 15, 2024

16 June 2024 Horoscope

रविवार 16 जून को गंगा दशहरा है. इस दिन गंगा में स्नान करना शुभ माना होता है. आइए जानते हैं सभी 12 राशियों का दैनिक राशिफल.

1. मेष राशि

आपका काम पसंद किया जाएगा. व्यक्तिगत समस्याओं में उलझने के कारण घर के कामों को लेकर टालमटोल कर सकते हैं. सेहत में चिकनाई युक्त भोजन से परहेज करें.

2. वृष राशि

अपने काम के साथ दूसरे लोगों को गाइडेंस देनी पड़ सकती है. प्रेम संबंध को मजबूत बनाने के लिए पार्टनर को समय देना शुरु करें. शुगर मरीज की सेहत कुछ नरम हो सकती है.

3. मिथुन राशि

व्यापार स्थल पर अपने अधीन कार्य करने वालों के साथ मधुर वाणी का प्रयोग करें. युवा वर्ग छुट्टियों को व्यर्थ न जाने दें. कंधों में दर्द उठ सकता है इसलिए आपको किसी तरह का वजन उठाते समय सावधान रहें.

4. कर्क राशि

सीनियर की राय कर्क राशि के लोगों के लिए गुरु मंत्र साबित होगी. शेयर मार्केट में निवेश करने के लिए समय अच्छा है. घर में यदि किसी के साथ भी कोई मतभेद चल रहा था, तो वह खत्म होगा.

5. सिंह राशि

करियर में बड़ा परिवर्तन होता दिखाई दे रहा है, नई नौकरी के ऑफर मिल सकते हैं. खर्च बढ़ सकते हैं, बड़े बुजुर्गों की सेहत को लेकर अलर्ट रहें. तनाव कम करने पर फोकस करें.

6. कन्या राशि

बॉस के साथ कुछ कहा सुनी होने की आशंका है. ग्रहों की चाल उदासी का कारण बन सकती है. यदि दोस्तों के साथ बाहर घूमने के प्लान बनाए थे तो वह किसी कारण कैंसिल करने पड़ सकते हैं.

7. तुला राशि

जो लोग वर्क फ्रॉम होम है, उन्हें कार्यस्थल की ओर से बुलावा आ सकता है. दिन दूसरों की सेवा करने के लिए है. घर के छोटे सदस्यों के रवैये से कुछ परेशान नजर आ सकते हैं.

8. वृश्चिक राशि

व्यापारी वर्ग को न केवल धन की बर्बादी बल्कि समय व्यय की ओर भी ध्यान देना है. लाइफस्टाइल मेंटेन के चक्कर में फंसकर युवा वर्ग धन अधिक खर्च कर सकते हैं. वाहन चलाते समय अलर्ट रहें.

9. धनु राशि

मार्केटिंग लाइन से जुड़े लोगों के लिए दिन शुभ है. टारगेट अचीव करने में सफल होंगे. आर्थिक चोट लगने की आशंका है. सेहत आज के दिन सामान्य रहेगी, छोटी-मोटी दिक्कतों को लेकर परेशान होने की जरूरत नहीं है.

10. मकर राशि

वाणी के कारण बड़ा नुकसान उठाना पड़ सकता है. व्यापारी वर्ग सोशली एक्टिव रहें. सेहत में लापरवाही पुराने रोगों को फिर से न्योता दे सकती है, इसलिए स्वास्थ्य को लेकर सजग रहे.

11. कुंभ राशि

सहकर्मियों से संपर्क कमजोर हो सकते हैं. व्यापारी वर्ग वाकपटु लोगों से बहुत सावधान रहें. संतान को नैतिक मूल्यों का पाठ पढ़ाते रहे. हेल्थ में हाइजीन रहे साफ सफाई का विशेष रूप से ध्यान रखें.

12. मीन राशि

बॉस की गैर हाजिरी में कुछ निर्णय लेने पड़ सकते हैं. व्यापारी वर्ग के लिए दिन तो सामान्य रहेगा. यदि किसी यात्रा पर जाना तय है तो प्रयास करें कि जीवनसाथी और परिवार की रजामंदी से ही बाहर जाएं.

VIEW ALL

Read Next Story