सभी राशियों का कैसा बीतेगा सोमवार का दिन, जानें अपना दैनिक राशिफल

Gurutva Rajput
May 19, 2024

20 मई का राशिफल

सोमवार को सिद्धि योग है जिसमें किए जाने वाले कार्य आज पूरे हो पाएंगे और सोम प्रदोष व्रत भी है. शिव जी की आराधना करने से मनोकामना पूरी होगी. आइए जानते हैं दैनिक राशिफल

1. मेष राशि

कार्यस्थल पर मित्रों और शत्रुओं को पहचानें. कारोबार के लिए लोन लिया हो तो मौज मस्ती या फिजूल के कामों में न खर्च करें. चोट चपेट का भय हो सकता है इसलिए सावधानी बरतें.

2. वृष राशि

ऑफिस के कार्यों में बुद्धि और विवेक का प्रयोग भी करना चाहिए. बिजनेस के लिए कहीं दूर यात्रा पर जाना पड़ सकता है. पारिवारिक कलह से बचने का प्रयास करें. पर्याप्त नींद लें.

3. मिथुन राशि

कार्य के दौरान कोई न कोई विघ्न आता रहेगा. व्यापारी किसी पर भी आंख मूंद कर भरोसा न करें. युवाओं के लिए दिन मित्र सुख वाला रहेगा. पहले से बीमार चल रहे लोगों को सावधान रहने की जरूरत है.

4. कर्क राशि

घर परिवार में यदि कोई कानाफूसी कर दूसरों की बुराई कर आपके कान भरने की कोशिश करे तो उस पर न ध्यान दें. हाथों की केयर करते रहें क्योंकि इनमें किसी तरह की भी परेशानी हो सकती है.

5. सिंह राशि

कर्मक्षेत्र में परिश्रम करने वाले इस राशि के लोगों को बॉस का भी सहयोग मिलेगा. परिवार में आज पिता जी का सानिध्य प्राप्त होगा. गर्मी के कारण आंखों में दिक्कत हो सकती है.

6. कन्या राशि

अपने फ्यूचर के बारे में भी चिंता करते रहें और कोशिश करें कि प्रमोशन लिस्ट में आपका नाम भी शामिल हो. युवा वर्ग का यदि सब कुछ ठीक है तो विवाह की बात आगे बढ़ सकती है.

7. तुला राशि

ऑफिस के खर्चों को कंट्रोल करना होगा. युवाओं को कहीं दूर यात्रा पर जाने का अवसर मिल सकता है. यूटीआई इंफेक्शन का खतरा दिख रहा है इसलिए साफ सुथरे टॉयलेट का ही इस्तेमाल करें.

8. वृश्चिक राशि

बिजनेस के लिए लोन ले रखा है तो अब उसके भुगतान का समय भी आ गया है. परिवार के साथ किसी देवालय में पूजा पाठ धार्मिक अनुष्ठान के लिए जाना हो सकता है. खानपान पर ध्यान दें.

9. धनु राशि

बिना परिश्रम के कुछ भी नहीं मिलेगा इसलिए मेहनत करने से पीछे न हटें. व्यापारियों को सरकार का साथ मिलेगा. परिवार के मामले में कोई अपना ही धोखा दे सकता है. चोट लगने का खतरा दिख रहा है.

10. मकर राशि

भाग्य का साथ मिलने से प्रोन्नति के साथ ही मनचाहे स्थान पर तबादला भी हो सकता है. युवाओं को किसी टूरिस्ट टीम के साथ जाने का मौका मिल सकता है. मानसिक तानव हो सकता है.

11. कुंभ राशि

बिजनेस करने वाले लोगों को आकस्मिक धन लाभ के योग बनते दिख रहे हैं. युवाओं की यदि दादी हैं तो उनकी सेवा कर आशीर्वाद प्राप्त करें. पैतृक संपत्ति प्राप्त हो सकती है.

12. मीन राशि

अपने सहयोगियों के साथ अच्छे संबंध बना कर रखें. व्यापारियों को तगादे के लिए टूर पर जाना पड़ सकता है. परिवार में यदि किसी तरह का मुकदमा चल रहा है तो आपको उसकी बातें किसी से शेयर न करें.

VIEW ALL

Read Next Story