25 May Horoscope: मेष से मीन राशि वालों का कैसा बीतेगा शनिवार का दिन, पढ़ें राशिफल

25 May 2024 Rashifal

शनिवार 25 मई को चंद्रमा धनु राशि में ही रहेंगे और ज्येष्ठा नक्षत्र रहेगा. इसके साथ ही सिद्ध योग रहेगा जो नए कार्य को सीखने के लिए उत्तम है. आइए जानते हैं सभी राशियों का दैनिक राशिफल

1. मेष राशि

ऑफिस के कामों में खुद का धन खर्च करना पड़ सकता है. युवाओं की किस्मत साथ देगी लेकिन इसके लिए मेहनत भी करनी होगी. सिर में दर्द हो सकता है इसलिए धूप में न निकलें.

2. वृष राशि

ग्रहों की स्थिति को देखते हुए वर्कलोड और चिंता बढ़ सकती है. युवा वर्ग को धन लाभ की सूचना मिल सकती है. योग व्यायाम करना न भूलें क्योंकि शरीर को निरोगी रखने का यही एकमात्र तरीका है.

3. मिथुन राशि

ऑफिस में कलीग्स के साथ संबंध बना कर रखें. प्रेम संबंध की डोर कमजोर हो सकती है. परिवार में किसी तरह का मंगल कार्यक्रम होने की संभावना नजर आ रही है.

4. कर्क राशि

कारोबार विस्तार के लिए जमा पूंजी को खर्च करना पड़ सकता है. ग्रहों की स्थिति को देखते हुए युवा वर्ग दिल की बात कहने के लिए कुछ प्लानिंग करते हुए नजर आएंगे.

5. सिंह राशि

सौंदर्य प्रसाधन की सामग्री बेचने वाले व्यापारी वर्ग अभी से क्वालिटी वाला स्टाक मंगा कर रख लें. परिवार में सभी के साथ शिष्टता से पेश आएं. पेट से जुड़ी बीमारी हो सकती है.

6. कन्या राशि

मार्केटिंग की जॉब करने वाले लोगों को ऑफिस जॉब का सुख मिल सकता है. युवा जो भी पढ़ें उसमें गहराई से ज्ञान प्राप्त करने का प्रयास करें. आनंद करने का मौका मिले तो इसे किसी कीमत पर न छोड़ें.

7. तुला राशि

नौकरीपेशा लोगों के लिए दिन व्यस्तता पूर्ण हो सकता है. आर्थिक दृष्टि से दिन व्यापारी वर्ग के लिए अनुकूल है. ससुराल पक्ष की तरफ से डिनर या किसी कार्यक्रम में शामिल होने का निमंत्रण मिल सकता है.

8. वृश्चिक राशि

जिन लोगों को प्रेजेंटेशन देनी है, वह इष्ट की आराधना करने के बाद ही शुभ कार्य की शुरुआत करें. जिन लोगों को गायन का शौक है, वो प्रेक्टिस जारी रखें. सेहत की दृष्टि से आंखों में जलन से संबंधित परेशानी हो सकती है.

9. धनु राशि

ग्रहों की चाल और ईर्ष्यालु लोग आपके लिए कई नई चुनौती तैयार कर सकते हैं. सफलता की सीढ़ी चढ़ने के लिए युवा वर्ग कोई भी शॉर्टकट रास्ते अपना सकते हैं. सेहत की बात करें तो यदि आप पहले से बीमार है, तो परहेज करें.

10. मकर राशि

काम करने की इच्छा के बावजूद मन नहीं लगेगा और सब कुछ अस्त व्यस्त रहेगा. युवा वर्ग एकाग्र चित के साथ पढ़ाई करें, इसके लिए मेडिटेशन करना चाहिए. स्किन का ध्यान रखें और यदि धूप में बाहर जाएं तो बदन को ढ़क कर रखें.

11. कुंभ राशि

प्रोफेशनल होकर काम करें और परिश्रम से पीछे न हटें. नई नौकरी चाहते हैं तो कोशिश करें. युवा मनोरंजन पर कम पैसा खर्च करें. परिवार के साथ कहीं घूमने का प्लान बन सकता है.

12. मीन राशि

सरकारी विभागों से जुड़ा व्यापार करने वालों को वहां के अधिकारियों का पूरा सहयोग मिलेगा. युवाओं को प्रतिभा प्रदर्शन करने का मौका मिलेगा. खांसी की समस्या है तो ठंडी खाने पीने की चीजों से परहेज करें.

VIEW ALL

Read Next Story