28 May Rashifal: मेष से मीन राशि वालों के लिए कैसा रहेगा मंगलवार का दिन, पढ़ें राशिफल

28 May 2024 Horoscope

28 मई मंगलवार को चंद्रमा मकर राशि में रहेंगे. इस दिन धनिष्ठा नक्षत्र और वैधृति योग है जिसमें स्थायी कार्य तो करने है लेकिन यात्रा करने से बचना है. आइए जानते हैं सभी राशियों का दैनिक राशिफल.

1. मेष राशि

ऑफिस के किसी प्रोजेक्ट के मामले में विदेश जाने का अवसर मिल सकता है. कारोबार में सामाजिक प्रतिष्ठा का भी ध्यान रखें. सेहत की बात करें तो मार्ग दुर्घटना के प्रति सचेत रहना होगा.

2. वृष राशि

यदि लाभ की अपेक्षा हैं, तो आपको मिल सकता है. व्यवसायियों का काम ठीक ठाक गति से आगे बढ़ेगा. युवा संगत पर ध्यान देने के साथ ही करियर की भी चिंता. सिर में दर्द हो सकता है, बीपी पेशंट भी अपना ध्यान रखें.

3. मिथुन राशि

ग्रहों की स्थिति को देखते हुए भाई या पिता व्यापार से जुड़ने की बात रख सकते हैं. परिवार में सम्पन्नता बढ़ेगी. सेहत में अकारण हाथ पैर में सूजन आ सकती है, तत्काल डॉक्टर से संपर्क करना चाहिए.

4. कर्क राशि

महिला कर्मचारी और अधिकारियों का सम्मान करने की सलाह दी जाती है. ग्रहों की चाल आपसे मेहनत अधिक कराने वाली है. आज लंबे समय के बाद घर वापसी सही समय पर कर सकेंगे.

5. सिंह राशि

सहकर्मियों के साथ प्रेम और सौहार्द्रपूर्ण संबंध रखें. व्यापारी सभी ग्राहकों, क्लाइंटों का विशेष ध्यान रखें. युवाओं को सफलता की सूचना प्राप्त हो सकती है.

6. कन्या राशि

नौकरीपेशा लोग व्यर्थ की चिंता छोड़ अपने कार्य में फोकस करें. युवा को शत्रुओं से सचेत रहना है. अपनों की नाराजगी का सामना करना पड़ सकता है. कमर में दर्द की शिकायत हो सकती है.

7. तुला राशि

वर्कप्लेस पर वर्किंग सिस्टम को दुरुस्त करके रखें. व्यापारी वर्ग किसी से विवाद न करें. परिवार के साथ कहीं धार्मिक यात्रा पर जाने का विचार कर रहे हैं, तो आज का दिन ठीक है. एसिडिटी की समस्या हो सकती है.

8. वृश्चिक राशि

वर्कलोड अधिक होने से काम घर तक लाकर करना पड़ सकता है. व्यापारी वर्ग हिसाब-किताब पर नजर रखें. युवा वर्ग पढ़ाई के वक्त पढ़ाई और खेलकूद के वक्त खेलकूद करें.

9. धनु राशि

व्यापारियों को नेटवर्क बढ़ाने पर ध्यान देना होगा, पुराने और बड़े ग्राहकों से संपर्क बनाएं रखें. अपने से छोटे भाई बहन की आगे बढ़-चढ़ कर मदद करें. खानपान पर ध्यान रखें और बाहर की चीजें खाने से परहेज करें.

10. मकर राशि

कारोबारी यदि व्यापार में वृद्धि के लिए निवेश करने के बारे में विचार कर रहे हैं, तो जरूर आगे बढ़ें. कुटुम्ब के लोगों के साथ कहीं यात्रा करने का अवसर मिल सकता है.

11. कुंभ राशि

नौकरीपेशा लोगों को पूरी निष्ठा और समर्पण के साथ कार्य करते हुए अपनी तरक्की के बारे में सोचें. युवाओं को पुराने दोस्तों के साथ मिल कर हंसी ठहाके लगाने का मौका मिलेगा. नींद पूरी न होने पर सेहत बिगड़ सकती है.

12. मीन राशि

दिन मिलाजुला रहेगा, काम करेंगे लेकिन सहकर्मियों के संग मौज मस्ती भी जारी रहेगी. युवाओं को दुर्व्यसन करने वालों से दूर ही रहना चाहिए. पारिवारिक कलह को लेकर सतर्क रहने की जरूरत है.

VIEW ALL

Read Next Story