ये हैं शनिवार की लकी राशियां, पढ़ें मेष से मीन का राशिफल

Shraddha Jain
May 10, 2024

11 मई का राशिफल

शनिवार को मृगशिरा नक्षत्र और सुकर्मा योग रहेगा. यह कुछ राशियों के लिए शुभ रहेगा. जानें मेष से मीन राशि का राशिफल

मेष

करियर में प्रोग्रेस होगी. मन लगाकर काम करें. दिक्कतों का समाधान निकल आएगा. व्यापारी वर्ग अपने पार्टनर को भी काम पर लगाएं और उन्हें जिम्मेदारी सौंपें.

एक्टिव होकर कार्य करें और विनम्रता से बात करें, इससे बड़ा लाभ होगा. व्‍यापारी जातक कर्ज लेने से बचें. ज्ञानी लोगों का साथ आपको कई चीजें सिखाएगा. सेहत का ध्‍यान रखें.

मिथुन

टीम का फुल सपोर्ट मिलेगा. निर्णय सोच-समझकर लें. व्‍यापारी वर्ग के लिए दिन अच्‍छा है. सुख-सुविधाओं पर पैसा खर्च करेंगे. दांतों में समस्‍या हो सकती है.

कर्क

अपने कामों की लिस्‍ट बना लें और फिर प्राथमिकता के अनुसार काम करें. कोई भी गैर कानूनी काम ना करें. वरना विवाद में फंस सकते हैं. पढ़ाई में मेहनत करें, पूरा फल मिलेगा.

सिंह

काम में मन नहीं लगने से आप परेशान रहेंगे. अपनी चीजों को व्‍यवस्थित रखें. इससे आप समय का सदुपयोग करने में सफल रहेंगे. कपड़ों-गहनों की खरीदारी कर सकते हैं.

कन्या

कार्यस्थल पर बॉस के प्रति समर्पित भाव से काम करें. मेहनत का नतीजा मिलेगा. कमाई भी अच्‍छी रहेगी. बड़ों का आशीर्वाद लेंगे तो हर काम में सफलता मिलेगी. थकान हो सकती है.

तुला

खर्च अधिक रहेगा इसलिए पैसा संभाल कर खर्च करें. कारोबार बढ़ाने के लिए ब्रांडिंग पर खर्च करना होगा. किस्‍मत साथ देगी. मेहनत करें और बड़ों का सम्‍मान करें. खूब लाभ होगा.

वृश्चिक

कार्यस्थल पर मन उदास रह सकता है किंतु हिम्मत न हारें क्योंकि आप करियर के क्षेत्र में झंडे गाड़ने के लिए तैयार हैं. व्यापारी जातक व्‍यस्‍त रहेंगे, लेकिन तनाव ना लें. सेहत के मामले में लापरवाही ना करें.

धनु

ऑफिस में सहकर्मियों का सहयोग मिलेगा. इससे आसानी से काम पूरे होंगे. पार्टनरशिप में काम करने वालों को लाभ होगा. लव लाइफ अच्‍छी रहेगी. सेहत अच्‍छी रहेगी.

मकर

जितना काम कर सकते हैं, उतना ही लोड लें वर्ना वाहवाही के चक्कर में अपयश भी मिल सकता है. काम बिगड़ भी सकते हैं. मोबाइल गेम में समय बर्बाद ना करें. मूड ऑफ रह सकता है.

कुंभ

काम में अपने दिमाग और सूझबूझ का भरपूर इस्‍तेमाल करें. तभी पूरी सफलता मिलेगी. रिश्‍तेदारी में आना-जाना हो सकता है. खानपान का ध्‍यान रखें. पेट बिगड़ सकता है.

मीन

मार्केटिंग से जुड़े लोग नेटवर्क बढ़ाएं. फायदे में रहेंगे. सोशल मीडिया का इस्‍तेमाल लाभ दे सकता है. नई गाड़ी खरीद सकते हैं. परिवार के साथ अच्‍छा समय बिताएंगे.

VIEW ALL

Read Next Story