Rashifal: मेष से मीन राशि का शुक्रवार का राशिफल

17 मई का राशिफल

चंद्रमा सिंह राशि में रहेगा और पूर्वा फाल्‍गुनी नक्षत्र का संयोग बन रहा है. जानते हैं सभी 12 राशियों का राशिफल.

मेष

दिल नहीं दिमाग से सोचें और काम करें. कारोबारी विशेष सावधानी बरतें. संतान से सुख मिल सकता है. कोई बुरी आदत नुकसान पहुंचा सकती है.

वृष

नेटवर्क का लाभ मिलेगा. काम समय पर पूरे होंगे. व्‍यापारियों की अच्‍छी कमाई होगी. आप लेटेस्‍ट फैशन या सुख-सुविधाओं पर खर्च करेंगे.

मिथुन

ऑफिस में कानाफूसी करने की बजाय काम पर ध्‍यान दें. वरना डांट पड़ सकती है. कारोबारियों को बड़ा ऑर्डर मिल सकता है. भाई से लाभ होगा.

कर्क

जितनी जरूरत हो, उतनी ही बात करें. काम में देरी भी होगी और विवाद भी हो सकता है. व्‍यापार बढ़ाने के लिए थोड़ा रुकें. यात्रा पर जा सकते हैं.

सिंह

कर्म करेंगे तो अच्‍छे नतीजे भी मिलेंगे. किसी के भी साथ बुरा व्‍यवहार ना करें. पिता से सलाह लें. फिटनेस पर ध्‍यान दें.

कन्‍या

विदेश यात्रा के योग बन सकते हैं. नई नौकरी मिल सकती है. गलत संगत से नुकसान होगा. फंसा हुआ पैसा मिल सकता है. सेहत बिगड़ेगी.

तुला

सभी को साथ लेकर चलेंगे तो काम जल्‍दी बनेंगे. प्रॉपर्टी में निवेश के लिए समय अच्‍छा है. लव पार्टनर के साथ अच्‍छा समय बिताएंगे.

वृश्चिक

काम में टेक्‍नॉलॉजी का इस्‍तेमाल लाभ देगा. सरकारी विभागों से जुड़ा काम करने वाले सतर्क रहें. धार्मिक कार्यों में रुचि रहेगी.

धनु

कामकाज में चुनौतियां आएंगी लेकिन आप उन्‍हें पार कर जाएंगे. आपको मेहनत करनी होगी. घर में नए सदस्‍य का आगमन हो सकता है.

मकर

काम में गलती ना हो इसलिए पहले पूरा मामला समझ लें. यात्रा पर जाने के योग हैं. आर्थिक तंगी महसूस होगी. घर में मेहमान आ सकते हैं.

कुंभ

आप काम से संतुष्‍ट रहेंगे. बिजनेस में निवेश करने से पहले अच्‍छी तरह प्‍लानिंग कर लें.

मीन

काम में समस्‍या हो तो सीनियर्स से सलाह लें. कॉम्‍पटीटर्स हावी रहेंगे. परिजनों की जरूरतों का ख्‍याल रखें. कान में समस्‍या हो सकती है.

VIEW ALL

Read Next Story