मेष से मीन राशि वालों का कैसा बीतेगा गुरुवार का दिन, पढ़ें 2 मई का राशिफल

2 मई 2024 का राशिफल

गुरुवार को चंद्रमा के कुंभ राशि में प्रवेश करते ही पंचक भी शुरू हो जाएंगे. इसी के साथ धनिष्ठा नक्षत्र के साथ शुक्ल योग का भी निर्माण हो रहा है. आइए जानते हैं मेष से मीन वालों के लिए कैसा रहेगा गुरुवार का दिन.

1. मेष राशि

व्यापार अच्छा चलेगा फिर भी सक्रिय बने रहें और अनावश्यक खर्चों से भी बचने के प्रयास करें. युवा अपनी आदतों पर कंट्रोल रखें. त्वचा को बचाकर रखें और तेज धूप में पूरे कपड़े पहन कर निकलें.

2. वृष राशि

वृष राशि के लोगों को ऑफिस में बॉस के आदेश का पालन करना है बहस करने से बचें. व्यापारियों का कामकाज अच्छा चलेगा. घर परिवार में कुछ समय जरूर दें.

3. मिथुन राशि

कार्यस्थल पर आज संघर्ष करना होगा किंतु कार्यों को बहुत ही समझ के साथ करें. सॉफ्टवेयर इंजीनियरिंग के क्षेत्र में एक्टिव युवाओं के लिए दिन अच्छा रहेगा. नसों में खिंचाव संबंधी दिक्कत का सामना करना पड़ सकता है.

4. कर्क राशि

व्यापारियों को अपने ग्राहकों का दायरा बढ़ाने पर विचार करना चाहिए. युवा अनावश्यक यात्रा करने से बचें और जोश में होश न खोएं. बीपी पेशेंट तनाव मुक्त रहते हुए बीपी कंट्रोल करें.

5. सिंह राशि

इस राशि के लोगों को ऑफिस में आज चुनौतियों का सामना करना पड़ सकता है. युवा वर्ग को गलत तरीकों से पैसा कमाने के उपायों से बचना चाहिए. परिवार में किसी का स्वास्थ्य बिगड़ने की आशंका है.

6. कन्या राशि

व्यापारी वर्ग किसी से भी विवाद करने से बचें. परिवार के साथ कहीं धार्मिक यात्रा पर जाने का विचार कर रहे हैं तो जा सकते हैं. एसिडिटी होने की आशंका है.

7. तुला राशि

व्यापारियों को अपने पार्टनर के माध्यम से लाभ कमाना है. युवा वर्ग क्रेडिट कार्ड का उतना ही उपयोग करें जितना जरूरी हो. मां की सेवा करें. खानपान का ध्यान रखें.

8. वृश्चिक राशि

व्यापारी वर्ग अपने कर्मचारी के काम को रिव्यू करें. जीवनसाथी के स्वास्थ्य की चिंता करनी चाहिए, डॉक्टर से सलाह लें. गर्भवती महिलाएं अपने स्वास्थ्य का ध्यान रखें.

9. धनु राशि

कार्यस्थल पर बहुत संभल कर बोलें, फालतू बात करना नुकसानदेह हो सकता है. नौकरी तलाश रहे लोगों को शुभ समाचार मिल सकती है. बीपी पेशंट का बीपी बढ़ सकता है ध्यान रखें.

10. मकर राशि

व्यापारी वर्ग का कामकाज बढ़िया रहेगा. युवाओं के लिए आज का दिन प्रसन्नता देने वाला रहेगा. सब कुछ ठीक रहने के बाद भी मन में अजीब सी उलझन रहेगी, प्रसन्नता का अभाव रहेगा.

11. कुंभ राशि

ऑफिस में कार्यों की लिस्ट बना लें, बाद में काम को भूल सकते हैं. विद्यार्थी पढ़ाई में मन लगाते हुए अपना करियर बनाने की कोशिश करें. अधिक खर्चों के कारण तनाव हो सकता है.

12. मीन राशि

व्यापारी वर्ग कमाई बढ़ाने की योजना बना सकते हैं. युवा वर्ग के सामने भटकाव की स्थिति आ सकती है. गर्मी के कारण स्किन पर किसी तरह का इंफेक्शन हो सकता है.

VIEW ALL

Read Next Story