Rashifal: गुरुवार का दिन इन राशि वालों के लिए बेहद खास बनाएंगे भगवान विष्णु

राशिफल

दोपहर 1:30 से 3:00 बजे तक रहेगा राहुकाल, इस बीच किसी भी नए कार्य की शुरुआत, नया वाहन लेना या कोई मीटिंग करने से बचना है. जाने सभी 12 राशियों का दैनिक राशिफल.

मेष राशि

आकस्मिक कार्यों के चलते व्यापारी वर्ग को यात्रा के प्लान को कैंसिल करना पड़ सकता है. हायर एजुकेशन के लिए प्रयत्न करने वाले युवा वर्ग के लिए दिन फायदेमंद है.आज के दिन किसी बड़े समारोह का निमंत्रण मिल सकता है.

वृष राशि

इस राशि के लोगों को नए काम की जिम्मेदारी लेने पड़ सकती है. व्यापारी वर्ग आगे के परिणामों का आकलन करने के बाद ही निवेश के लिए आगे बढ़े, अन्यथा घाटा हो सकता है.

मिथुन राशि

मिथुन राशि के नौकरीपेशा लोगों का समय बेफिजूल के कार्यों पर खर्च होने से, जरूरी काम रुक सकते हैं. व्यापारी वर्ग हिसाब किताब में गड़बड़ी को लेकर कुछ परेशान हो सकते हैं.

कर्क राशि

आज के दिन कार्यस्थल पर अच्छी सूचनाओं का आदान-प्रदान होगा, जो सभी लोगों के लिए लाभदायक साबित होगी. व्यापारी वर्ग के कार्य समय पर होंगे, एवं आय में भी वृद्धि होगी.

सिंह राशि

दिन की शुरुआत में जहां चुनौती पूर्ण स्थिति का सामना करना पड़ सकता है, तो वहीं दोपहर बाद से समस्याएं दूर होगी. व्यापारी वर्ग नए कार्यों के चलते पुराने काम को इग्नोर करने की भूल कर सकते हैं.

कन्या राशि

कन्या राशि के लोगों को योजना अनुसार कार्य करने की सलाह दी जाती है. व्यापारी वर्ग के लिए दूसरों के सुझावों को मानना और उस सलाह पर चलना फायदेमंद रहेगा.

तुला राशि

पैसों से जुड़ी समस्याओं से निपटारा पाने के लिए व्यापारी वर्ग लोन लेने का विचार बना सकते हैं. विद्यार्थियों को शिक्षा व करियर से संबंधित समस्याओं में राहत मिलेगी.

वृश्चिक राशि

कारोबार में उतार चढाव हो सकता है, जोकि एक सामान्य बात है इसे लेकर परेशान न हो. युवा वर्ग छोटी-छोटी बातों को लेकर परेशान हो सकते हैं, शांति के साथ कार्यों को निपटाना होगा.

धनु राशि

आज के दिन काम काफी अफरा तफरी में करने पड़ सकते हैं. आर्थिक दृष्टि से दिन अच्छा है, क्योंकि लोग उधारी वापस करने आ सकते हैं. युवा वर्ग को रिलेशन सुधारने में थोड़ा वक्त लग सकता है, इसलिए क्रोधित न हो.

मकर राशि

काम के हिस्से बंटवारे को लेकर कर्मचारियों के बीच कुछ मतभेद हो सकते हैं, इसलिए क्षमता और योग्यता अनुसार ही कार्य बंटवारा करें. जिन लोगों ने आजीविका के क्षेत्र में अभी कदम रखा है, उनके लिए आज के दिन के अनुभव काफी प्रेरणादायक रहेंगे.

कुंभ राशि

व्यापारी वर्ग के रुके हुए कार्य पूरे होने से मन आनंदित होगा, तो वहीं लाभ भी अच्छा होगा. युवा वर्ग आज के दिन पार्टनर से मिलने जाने का प्लान बना सकते हैं.

मीन राशि

व्यापारी वर्ग के आर्थिक ग्राफ का स्तर ऊंचा होगा, जिसके बाद से व्यापार का विस्तार करने में मदद मिलेगी. युवा वर्ग अपने निजी मामले में किसी बाहरी व्यक्ति का हस्तक्षेप न होने दें, अन्यथा बात बिगड़ सकती है.

VIEW ALL

Read Next Story