कन्या वालों को हो सकता है धनलाभ, मिथुन वाले रहें सचेत, पढ़ें मंगलवार का राशिफल

May 20, 2024

21 मई का 2024 राशिफल

21 मई मंगलावर को चित्रा नक्षत्र और व्यतिपात योग है ऐसे में किसी नए कार्य को करने से बचना चाहिए नहीं तो बाधाएं आती हैं. आइए जानते हैं सभी 12 राशियों का दैनिक राशिफल.

1. मेष राशि

ऑफिस में सहयोगियों के साथ जम कर कार्य करना होगा. व्यापारियों बेहिसाब खर्चों से बचना होगा. युवा मित्रों के साथ कहीं लंबी यात्रा पर जा सकते हैं. अनिद्रा की समस्या परेशान कर सकती है.

2. वृष राशि

ऑफिशियल कार्य में कई प्रकार के विघ्न उपस्थित हो सकते हैं. कारोबार में परिश्रम करने से बिल्कुल भी पीछे न हटें. यदि किसी तरह के दुर्व्यसन की चपेट में आ गए हैं, तो उसे तुरंत ही छोड़ दें.

3. मिथुन राशि

युवाओं को निकटतम लोगों से सचेत रहना होगा, धोखा दे सकते हैं. पारिवारिक दुश्मनों की गतिविधियों पर पैनी निगाह रखें. कमर दर्द की समस्या परेशान कर सकती है.

4. कर्क राशि

व्यापारी वर्ग बिजनेस को जी जान से करने के साथ ही कुछ सामाजिक गतिविधियों में भी भाग लें. पारिवारिक दृष्टि से उन्नति के योग हैं. दिन आनंद से बीतने वाला है, यदि किसी तरह की शारीरिक समस्याएं है, तो आराम मिलेगा.

5. सिंह राशि

कार्यस्थल पर खूब मन लगाकर कार्य करें. सरकारी विभाग से जुड़ कर कार्य करने वाले व्यापारी वर्ग को अच्छा लाभ मिलने के आसार हैं. युवा वर्ग कानाफूसी करना बंद करें. जिन लोगों को दमा की समस्या है, उन्हें घर से कम ही निकलना चाहिए.

6. कन्या राशि

ऑफिस में धन लाभ की सूचना प्राप्त होगी. माइनिंग में बिजनेस करने वालों को खजाने के रूप में कोई बड़ा ऑर्डर मिल सकता है. युवतियां घर से बाहर निकलें तो सन बर्न क्रीम लगाकर ही जाएं, स्किन से जुड़ी समस्या हो सकती है.

7. तुला राशि

ऑफिस में किसी से भी विवाद आदि न करें. व्यापारी वर्ग को पर्याप्त स्टॉक रखने की जरूरत है. ससुराल वालों के साथ कहीं पिकनिक करने का प्रोग्राम बनाया जा सकता है.

8. वृश्चिक राशि

ऑफिस में समस्याओं की गुत्थी सुलझाने के लिए दिमाग का इस्तेमाल करना. व्यापार में निवेश के लिए धन की जरूरत है तो लोन के लिए अप्लाई कर दें. खानपान का ध्यान रखें.

9. धनु राशि

कार्यस्थल पर चुनौतियां तो आएंगी लेकिन अंत में इनमें विजय ही प्राप्त होगी. व्यापारी वर्ग को टैक्स ड्यू हो है तो उसे तत्काल जमा कर दें. युवाओं के मन में कोई बात है तो बड़े भाई से शेयर कर सकते हैं.

10. मकर राशि

नौकरीपेशा लोगों का नाम प्रमोशन लिस्ट में आ सकता है. जो युवा नौकरी के लिए प्रयासरत हैं, उन्हें आज सफलता की सूचना मिल सकती है. आंखों में जलन की समस्या हो सकती है.

11. कुंभ राशि

कार्यस्थल पर अपने कार्य पर ही फोकस करें. विदेशी कंपनियों को प्रोडक्ट को डील करने वाले व्यापारियों की अच्छी आमदनी हो सकती है. योग व्यायाम को दिनचर्या का हिस्सा बनाना होगा.

12. मीन राशि

ऑफिस के काम से यात्रा पर जाना पड़ सकता है. युवाओं को विदेश यात्रा का ऑफर मिलने पर लोन लेना पड़ सकता है. ससुराल पक्ष से किसी का आगमन आपके घर में हो सकता है.

VIEW ALL

Read Next Story