मेष से मीन राशि वालों के लिए कैसा रहेगा बुधवार का दिन, पढ़ें दैनिक राशिफल

Gurutva Rajput
May 21, 2024

22 मई 2024 का राशिफल

बुधवार को स्वाति नक्षत्र और वरियान योग है, जिसमें मंगल कार्य करने पर सफलता मिलती है. आइए जानते हैं सभी राशियों का दैनिक राशिफल.

1. मेष राशि

वर्कलोड अधिक होने पर कार्यस्थल को कुछ अतिरिक्त समय देना पड़ सकता है. युवा कोई ऐसा कार्य न करें जो अपयश का कारण बने. यूरिन इंफेक्शन की संभावना दिख रही है.

2. वृष राशि

व्यापारी वर्ग महिला ग्राहकों से सम्मान पूर्वक पेश आएं. युवाओं को अपने ही निकटतम लोगों के विरोध का सामना करना पड़ सकता है. कमर में स्लिप डिस्क की परेशानी वाले लोग ध्यान रखें.

3. मिथुन राशि

जॉब में कोई लाभदायक उपलब्धि हासिल हो सकती है. कारोबार की दृष्टि से यदि प्रॉपर्टी में इन्वेस्ट करने के लिए समय अनुकूल है. पेट के पुराने रोगी हैं तो खानपान में पेय पदार्थों का सेवन बढ़ा दें.

4. कर्क राशि

इस राशि के नौकरीपेशा लोगों के लिए दिन सामान्य रहेगा. आर्थिक ग्रोथ कैसी की जाए इस पर फोकस करते हुए नजर आ सकते हैं. विद्यार्थी वर्ग समर कैंप में पार्टिसिपेट कर सकते हैं.

5. सिंह राशि

सिंह राशि के लोग ऑफिस की कानाफूसी पर बिल्कुल भी ध्यान न दें. सबका प्रिय बनने के लिए युवा वर्ग को नैतिक गुणों का विकास करना चाहिए. कार्य को करते समय हाथों का विशेष ध्यान रखें नहीं तो चोट लग सकती है.

6. कन्या राशि

व्यापारी वर्ग ग्राहकों और अपने कर्मचारियों से ऊट पटांग बोलते हैं तो बंद कर दें. विद्यार्थी वर्ग पढ़ाई से कटे-कटे नजर आ सकते हैं. सेहत की दृष्टि से आंखों में जलन की समस्या हो सकती है.

7. तुला राशि

नौकरीपेशा लोगों को कार्य में ढिलाई दिखाने से बचना है. पुराने स्टॉक की अचानक से डिमांड आ जाने से डंप माल तो निकल ही जाएगा. योग व्यायाम करना फिर से शुरू कर दें ताकि स्वास्थ्य ठीक रहे.

8. वृश्चिक राशि

व्यापारी वर्ग आमदनी और खर्चों में संतुलन बना कर चलें. रिसर्च की फील्ड में कार्य कर रहे युवा वर्ग अपना काम अच्छे से करेंगे, जिससे यश कीर्ति भी बढ़ेगी. वाहन से यात्रा पर जाएं तो दुर्घटना को लेकर सचेत रहें.

9. धनु राशि

ईर्ष्या करने वाले ऑफिस के लोग तरह तरह की चुनौतियां देने की कोशिश करेंगे. आर्थिक दृष्टि से दिन अनुकूल है. घर परिवार में किसी तरह का मंगल कार्य हो सकता है.

10. मकर राशि

काम पर ध्यान देना है, न कि ऑफिस में दूसरों की उपलब्धियों पर ईर्ष्या करनी है. युवाओं को इंटरव्यू के लिए कॉल आ सकती है. पिता के साथ संबंध मधुर रखें. सेहत के लिए रोज अनुलोम विलोम करते रहें.

11. कुंभ राशि

नौकरी में यदि प्रमोशन का मामला चल रहा है तो कोशिश तेज कर देनी चाहिए. काम में मन न लगने जैसी स्थिति युवा वर्ग के लिए तैयार हो सकती है. सिर दर्द की परेशानी हो सकती है.

12. मीन राशि

स्टाफ को बुला कर कभी-कभी उनके कार्य का फीडबैक भी लेते रहना चाहिए. युवाओं को प्रतिभा को निखारने का अवसर मिलेगा. सेहत में खांसी की समस्या है, तो ठंडी चीजों से परहेज करना होगा.

VIEW ALL

Read Next Story