Rashifal: इस राशि के लोग न करें नए कार्य की शुरुआत, पढ़ें गुरुवार का राशिफल

Shashishekhar Tripathi
Apr 24, 2024

राशिफल

गुरुवार यानी 25 अप्रैल को चंद्रमा तुला राशि में रहेंगे, आज विशाखा नक्षत्र रहेगा जिसमें जन्म लेने वाले लोग आलसी किंतु कुशाग्र बुद्धि के होते हैं.

मेष राशि

व्यापारी वर्ग सरकारी योजनाओं से लाभ कमा सकेंगे या कोई सरकारी टेंडर भरा है, तो वह भी पास होने की संभावना है. जीवनसाथी का सपोर्ट मिलेगा, यदि वह भी आपके साथ आपके करियर या व्यापार से जुड़ी है तो आप अच्छा लाभ कमा सकेंगे.

वृष राशि

वृष राशि के नौकरी करने वाले लोगों के लिए दिन अच्छा है, बॉस के साथ संबंधों में मधुरता आएगी. ग्रहों की शुभ स्थिति को देखते हुए व्यापारी वर्ग कर्ज चुकाने की तरफ एक कदम बढ़ते हुए नजर आ सकते हैं.

मिथुन राशि

व्यापारी वर्ग के लिए दिन सामान्य ही रहने वाला है, मुनाफा और घाटा आपके लिए बराबर मात्रा में होगा. युवा वर्ग को चतुर लोगों से सावधान रहना है, क्योंकि वह लोग भावुक बातें करके आपसे काम निकलवाने का प्रयास करेंगे.

कर्क राशि

व्यापारी वर्ग के निर्णय न केवल आपको बल्कि अन्य लोगों को भी प्रभावित करेंगे इसलिए सोच समझकर ही अंतिम निर्णय पर पहुंचे. छोटी-छोटी बातों पर क्रोध आने से अपनों के साथ मतभेद हो सकते हैं.

सिंह राशि

इस राशि के लोगों के ऑफिस में जो लोग इधर की बातें उधर करते हैं उनसे सावधान रहें, अन्यथा कार्यों में रुकावट आ सकती है. जिन लोगों का कारोबार पार्टनरशिप में हैं, उन्हें पार्टनर से भी काम लेना चाहिए उन्हें स्वतंत्र रखने के बजाय किसी न किसी तरह की जिम्मेदारी सौंपे.

कन्या राशि

बिजनेस पार्टनर के साथ पारदर्शिता रखते हुए कारोबार को बढ़ाना चाहिए. युवा वर्ग को नकल करके नहीं बल्कि बुद्धि का प्रयोग करके कार्य करने के प्रयास करने हैं.

तुला राशि

व्यापारी वर्ग को जीवनसाथी का सहयोग मिलेगा, कामों में हाथ बटाती हुए नजर आ सकती है. राजनीति से जुड़े या जिन लोगों ने राजनीति की दुनिया में अभी अपना कदम रखा है, उनके लिए दिन शुभ रहने वाला है.

धनु राशि

मीटिंग करने के लिए आज का दिन उत्तम है, तो वहीं प्रतिस्पर्धियों को करारा जवाब देने में सफल होंगे. घर के छोटे सदस्यों को संस्कारों का पाठ पढ़ाते वक्त कुछ ज्यादा सख्त हो सकते हैं, ऐसा करने से आपको बचना है.

मकर राशि

व्यापारी वर्ग को जनसंपर्क से लाभ होगा, सेल में वृद्धि होने से आर्थिक ग्राफ भी ऊंचा उठेगा. दांपत्य जीवन अच्छा होगा, घर के बड़े बुजुर्ग पूजा पाठ , जाप आदि धार्मिक कर्म ज्यादा करते हुए नजर आ सकते हैं.

कुंभ राशि

व्यापारी वर्ग मान सम्मान को बचाने के लिए प्रयासरत रहे क्योंकि महिला ग्राहक के साथ हुई अनबन छवि को प्रभावित कर सकती है. ग्रहों की स्थिति को देखते हुए कुछ ऐसी घटनाएं घटित होगी, जिस कारण घर की शांति भंग हो सकती है.

मीन राशि

लापरवाही आर्थिक नुकसान का कारण बन सकती है इसलिए अपने साथ अपने स्टाफ को भी अलर्ट रखें. गलतियों की क्षमा मांगने में युवा वर्ग को देर नहीं करनी है और न ही इसका इल्जाम दूसरों पर लगाना है.

VIEW ALL

Read Next Story