26 May Horoscope: मेष से लेकर मीन राशि वालों के लिए कैसा रहेगा रविवार, पढ़ें राशिफल

May 25, 2024

26 May 2024 Rashifal

रविवार 26 मई को संकष्टी गणेश चतुर्थी है. चंद्रमा धनु राशि में ही रहेंगे. साथ ही साध्य योग है जो किसी स्पेशल कोर्स सीखने के लिए सर्वोत्तम है. जानते हैं सभी 12 राशियों का राशिफल.

1. मेष राशि

कार्यस्थल पर बंध कर कार्य करना होगा. व्यापार में प्रचार प्रसार पर भी ध्यान देने का समय है. युवा को कड़ी मेहनत करनी होगी. घर में बड़े बुजुर्गों का सम्मान कर उनका आशीर्वाद लेते रहें.

2. वृष राशि

ऑफिस में कार्यभार कुछ अधिक हो सकता है. व्यापारी वर्ग को बड़ी मात्रा में ऑर्डर मिलने से अप्रत्याशित कमाई हो सकती है. विद्यार्थी वर्ग को किसी टूर पर जाने का मौका मिल सकता है.

3. मिथुन राशि

सीनियर लोगों से टिप्स लेने चाहिए, जिससे आपके कार्य सभी को पसंद आए. युवा वर्ग को मित्रों का सहयोग मिलेगा. यूटीआई इंफेक्शन पहले हो चुका है, तो बहुत ही सावधान रहें.

4. कर्क राशि

सहकर्मियों से चुनौतियां मिलेगी, मेहनत से पीछे न हटें. व्यापारी वर्ग अपने प्रतिस्पर्धियों से विशेष सावधान रहें. परिवार में रिश्तेदारों का आगमन होने से मन प्रसन्न रहेगा. कमर और पैरों में दर्द की शिकायत हो सकती है.

5. सिंह राशि

ऑफिशियल कार्यों को अधिक सजगता के साथ करें. व्यापारी वर्ग सभी ग्राहकों से संबंध बना कर रखें किंतु बड़े क्लाइंटों का विशेष ध्यान रखना होगा. गर्मी के मौसम को देखते हुए खानपान का ध्यान रखें.

6. कन्या राशि

ऑफिस के कामों तक ही अपनी दुनिया न सीमित कर लें. फार्मिंग से जुड़ा हुआ काम करने वाले लोगों के लिए अच्छा समय चल रहा है. सेहत के मामले में दिन अच्छा रहेगा, मानसिक तौर पर प्रसन्नता का अनुभव करेंगे.

7. तुला राशि

प्रतिभा का प्रदर्शन कर यश की प्राप्ति करेंगे. स्पोर्ट्स की फील्ड में एक्टिव युवाओं को अपनी कला को प्रदर्शित करने का भरपूर मौका मिलेगा. कानों का ख्याल रखें, संक्रमण हो सकता है.

8. वृश्चिक राशि

व्यापारी वर्ग ग्राहकों की रुचि का भी ध्यान रखें. महिलाएं घर के कामों में इतनी उलझी रहेगी, जिसके चलते वह पर्सनल कामों को इग्नोर कर सकती है. दांतों में समस्या हो सकती है, डॉक्टर से सलाह लें.

9. धनु राशि

कार्यों के अच्छे और बुरे दोनों ही तरह के परिणामों को लेकर तैयार रहें. व्यापार वर्ग को निवेश की जरूरत है तो लोन के लिए अप्लाई करें. पारिवारिक स्थिति सामान्य रहेगी. मोच आने की संभावना है.

10. मकर राशि

प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी करने वाले युवा का फोकस पढ़ाई पर ही रहेगा. घर की मुखिया यदि महिला है, तो उनकी बातों को अनसुना करने की भूल न करें. सेहत में स्किन का ध्यान रखें.

11. कुंभ राशि

प्रोफेशनली पूरी मेहनत से कार्य करें, गलती की गुंजाइश न छोड़ें. युवा मनोरंजन पर कम पैसा खर्च करें. परिवार के साथ कहीं घूमने का प्लान बन सकता है. सीजनल बुखार हो सकता है.

12. मीन राशि

अपने से छोटे लोगों के साथ रूखा व्यवहार न करें और अच्छा काम करने वालों की प्रशंसा भी करें. युवाओं को प्रतिभा प्रदर्शन करने का मौका मिलेगा. परिवार में पिता जी का सम्मान करें.

VIEW ALL

Read Next Story