27 May Horoscope: सभी 12 राशियों के लिए कैसा रहेगा सोमवार का दिन, पढ़ें राशिफल

27 May 2024 Rashifal

सोमवार 27 मई को शुभ योग है जिसमें कार्य करने से प्रसिद्धि मिलती है. आइए जानते हैं मेष से मीन राशि वालों के लिए कैसा रहेगा सोमवार का दिन.

1. मेष राशि

व्यापारी वर्ग जो भी कमा रहे हैं उसे भविष्य के लिए ही न जोड़ते रहें बल्कि वर्तमान जरूरतें पूरी करें. युवाओं विदेश यात्रा पर जा सकते हैं. स्वास्थ्य ठीक रखने का प्रयास करें नहीं तो इलाज पर में ज्यादा खर्चा हो सकता है.

2. वृष राशि

नौकरीपेशा लोग ऑफिस की बातें किसी बाहरी व्यक्ति से शेयर न करें. व्यापारी डंप माल को हटाने का प्रयास करें. ससुराल पक्ष के लोगों का घर में आगमन हो सकता है. व्यायाम और योग शुरू कर दें.

3. मिथुन राशि

ऑफिस में महिला कर्मचारियों के प्रति आदर का भाव रखें. युवा बड़े भाई से मदद लेने में किसी तरह का संकोच न करें. जीवनसाथी के साथ बाहर घूमने जाना चाहिए. मानसिक तनाव से दूर रहें.

4. कर्क राशि

कार्यस्थल पर कार्य को लेकर मानसिक रूप से परेशान हो सकते हैं. व्यापारी ग्राहकों से संपर्क बढ़ाने के साथ प्रचार प्रसार पर ध्यान दें. घर में कोई पालतू जानवर है तो एंटी इंजेक्शन जरूर लगवा लें.

5. सिंह राशि

बॉस के निर्देशों का पालन करें. नेटवर्क को कैसे बढ़ाया जाए इस पर फोकस करना चाहिए. पिता का सानिध्य प्राप्त करने का प्रयास करें. पेट से जुड़ी बीमारी हो सकती है.

6. कन्या राशि

ऑफिस की तरफ से किसी नए स्थान पर भेजा जा सकता है. युवा वर्ग की मित्र मंडली में नए मित्र जुड़ सकते हैं. जमीन जायदाद के मामले में कोई सुखदायक सूचना मिल सकती है.

7. तुला राशि

ऑफिस के काम में आने वाली समस्याओं को सुलझाने में आपकी सहायता मांगी जा सकती है. ससुराल से अचानक ही किसी कार्यक्रम का निमंत्रण मिल सकता है. कान से जुड़ी परेशानी हो सकती है.

8. वृश्चिक राशि

ऑफिस की समस्याओं के हल के लिए मजे की माथापच्ची करनी पड़ सकती है. रिसर्च में लगे युवाओं को शुभ समाचार की प्राप्ति हो सकती है. सेहत में भीषण गर्मी को देखते हुए आंखों में जलन हो सकती है.

9. धनु राशि

कार्यस्थल पर सभी से अलर्ट रहना है. बिजनेस करने वाले जितनी मेहनत करेंगे उतना ही लाभ कमा सकेंगे. घर में किसी मामले में आपको परिवारजनों के विरोध का सामना करना पड़ सकता है.

10. मकर राशि

ऑफिस में सभी से सोच समझ कर बोलना चाहिए. व्यापारी वर्ग काम को ध्यान में रखते हुए वाहन खरीदारी कर सकते हैं. दांतों में कैविटी के कारण दर्द रहता है, तो उसे भरवाना ही एकमात्र इलाज है.

11. कुंभ राशि

बॉस से सैलरी इंक्रीमेंट या प्रमोशन की बात करने के लिए समय अनुकूल है. प्रॉपर्टी से जुड़े काम बनेंगे. युवा वर्ग समय को बर्बाद न होने दें. मशीनरी का कार्य करने वाले हाथों की केयर करें.

12. मीन राशि

व्यापार के सिलसिले में छोटी मोटी यात्रा करनी पड़ सकती है. नौकरी के लिए अप्लाई किया है तो इंटरव्यू के लिए कॉल लेटर आ सकता है. योग व्यायाम करने से इम्युनिटी पावर बढ़ेगी.

VIEW ALL

Read Next Story