29 May Horoscope: बुधवार को किन राशियों पर रहेगी गणेश जी की कृपा, पढ़ें राशिफल

May 28, 2024

29 May 2024 राशिफल

29 मई को चंद्रमा मकर राशि में ही रहेंगे. बुधवार विघ्नहर्ता की आराधना करने के साथ उन्हें दूर्वा जरूर चढ़ाएं. आइए जानते हैं किन राशियों पर रहेगी गणेश जी की कृपा, पढ़ें दैनिक राशिफल.

1. मेष राशि

कार्यस्थल पर ऊर्जावान होकर कार्य करना होगा. व्यापारी वर्ग प्रचार-प्रसार में करेंगे तो कारोबार और भी चमकेगा. किसी प्रॉपर्टी को खरीदने की सोच रहे हैं, तो आज उपयुक्त समय है.

2. वृष राशि

प्रोफेशनल होकर काम करें और परिश्रम से पीछे न हटें. युवा मनोरंजन पर कम पैसा खर्च करें. परिवार के साथ कहीं घूमने का प्लान बनाएं. वायरल इंफेक्शन की आशंका है, बचाव रखें.

3. मिथुन राशि

स्वास्थ्य ठीक न होने से ऑफिशियल कार्य प्रभावित होगा. युवाओं को बाबा की सेवा कर उनका आशीर्वाद लेने की सलाह है. परिवार के साथ किसी मंदिर में देव दर्शन के लिए जाएं.

4. कर्क राशि

गलत तरीकों से धन कमाने का विचार बिल्कुल भी मन में न लाएं. व्यापारी वर्ग अपने स्टाफ के साथ खुद भी मेहनत करें. युवा वर्ग नशेबाजी से दूर रहें. किसी तरह के तनाव वाले कामों से बचें.

5. सिंह राशि

जरूरत से ज्यादा गपशप में लिप्त रहने से को बॉस से फटकार लग सकती है. युवाओं को अनुशासन को तो मानना ही होगा. जीवनसाथी के साथ अनबन चल रही थी तो समाप्त हो जाएगी.

6. कन्या राशि

नौकरी करने वाले लोगों को आज कठिनाइयों का सामना करना पड़ सकता है. व्यापार के लिए पहले से लोन ले रखा है, तो उसे चुकाना भी शुरु करें. कोई अपना ही धोखा दे सकता है.

7. तुला राशि

व्यापार में तनाव की स्थिति हो सकती है. पैसे के मामले में आंख मूंदकर भरोसा न करें. घर परिवार का माहौल अच्छा रहेगा. स्वास्थ्य तो ठीक रहेगा लेकिन स्किन संबंधी मामलों को लेकर अलर्ट रहना होगा.

8. वृश्चिक राशि

ऑफिस में जमकर मेहनत करनी होगी. व्यापारी वर्ग किसी पर भी आंख मूंद कर भरोसा न करें. आंखों में जलन की शिकायत हो सकती है, आंखों को रेस्ट देना बिल्कुल न भूलें.

9. धनु राशि

क्रिएटिविटी पर ध्यान देना होगा. व्यापारी वर्ग को कारोबार बढ़ाने के लिए कड़ा परिश्रम करना होगा. अपने से छोटे भाई-बहनों के प्रति समर्पित रहें. हाथों की केयर करें, चोट चपेट लगने की आशंका दिख रही है.

10. मकर राशि

व्यापारी वर्ग को क्षणिक लाभ के लिए बहुत लंबी योजनाएं बनाने से बचना होगा. विद्यार्थी और युवा अपने से बड़ों का सम्मान करें. खानपान में सिर्फ स्वाद का ही नहीं बल्कि सेहत का भी ध्यान रखना है.

11. कुंभ राशि

दूसरे व्यापारियों से ईर्ष्या न करें. युवा वर्ग फिजिकल पर्सनालिटी को डेवलप करें. ग्रहों की चाल को देखते हुए महिलाएं खुद को संवारने को लेकर काफी एक्टिव दिखेगी. योग व्यायाम के मामले में किसी तरह का समझौता न करें.

12. मीन राशि

शारीरिक और मानसिक रूप से फिट रहने की कोशिश करनी होगी. कार्यों को लेकर युवा वर्ग छटपटाहट या उलझन महसूस कर सकते हैं. यातायात के नियमों को लेकर सतर्क रहें.

VIEW ALL

Read Next Story