मेष से मीन राशि वालों के लिए कैसा है शुक्रवार, जानें अपना राशिफल

Shraddha Jain
May 02, 2024

3 मई का राशिफल

3 मई शुक्रवार को चंद्रमा कुंभ राशि में रहेंगे. साथ ही शतभिषा नक्षत्र और ब्रह्म योग बन रहा है. इसके अलावा शुक्रवार को दोपहर 12 बजे से भद्रा का साया भी रहेगा. आइए जानते हैं कि मेष से मीन राशि वालों तक के के लिए 3 मई शुक्रवार का दिन कैसा रहेगा.

मेष

प्रोफेशनल होकर काम करें और परिश्रम से पीछे न हटें. नई नौकरी चाहते हैं तो कोशिश करें. सरकारी विभागों से जुड़ा व्‍यापार करने वाले लोग अधिकारियों को संतुष्ट रखें. विद्यार्थियों को कड़ी मेहनत की जरूरत है.

वृष

अपने काम और बॉस के प्रति समर्पित रहें. देर से सही परिणाम जरूर मिलेगा. कारोबारियों के पार्टनर यदि उनके जीवन साथी हैं तो उनसे विनम्र व्‍यवहार करें. बड़ों का आशीर्वाद लें, सफलता मिलेगी. थकान हो सकती है.

मिथुन

मजाक में हदें ना लांघें. बिजनेस करने वालों को चुनौती का सामना करना पड़ सकता है. आज बिलिंग आदि संभलकर करें. मेहनत से पीछे ना हटें. परिवार में विवाद हो सकता है.

कर्क

गलत तरीकों से धन कमाने का विचार मन में भी ना लाएं. बुरे फंसेंगे. व्‍यापारी भी मेहनत पर ही भरोसा रखें. नशे और बुरी संगत से दूर रहें. इलेक्ट्रॉनिक सामान खरीद सकते हैं. तनाव से बचें.

सिंह

कार्यस्थल पर दूसरों की बजाय खुद पर ध्‍यान दें. व्‍यापारी अपनी साख मजबूत करने पर काम करें. यह समय करियर-कारोबार पर फोकस करने का है. समय बर्बाद ना करें.

कन्या

आज काम ज्‍यादा रहेगा और स्थितियां भी चुनौतीपूर्ण हैं. विरोधी आपको नुकसान पहुंचा सकते हैं. व्‍यापार बढ़ाने के लिए निवेश कर सकते हैं. करियर पर ध्‍यान दें. घर में धार्मिक अनुष्ठान हो सकता है.

तुला

करियर को बेहतर करने के लिए खुद को अपडेट रखना और नई टेक्नोलॉजी सीखना जरूरी है. अच्‍छे आइडिया आपको लाभ देंगे. घर में खुशी का माहौल रहेगा. सभी के साथ बैठकर भोजन करें.

वृश्चिक

ऑफिस में जमकर मेहनत करनी होगी. व्‍यापार भी अच्‍छा चलेगा लेकिन किसी पर आंख मूंद कर भरोसा न करें. विद्यार्थी पढ़ाई पर ध्‍यान दें. आंखों में समस्‍या हो सकती है.

धनु

क्रिएटिविटी पर ध्यान दें. काम को नए तरीके से करना आपके प्रदर्शन को बेहतर बनाएगा. यात्रा हो सकती है. कड़ी मेहनत करें फल मिलेगा. नई नौकरी पाने के लिए कोशिशें जारी रखें. चोट लग सकती है.

मकर

ऑफिस में काम करें और फालतू बातों पर ध्‍यान ना दें. ना ही कुछ ऐसा-वैसा कहें. आपकी छवि खराब हो सकती है. लंबी योजनाएं बनाने की बजाय काम करें. सेहत का ध्‍यान रखें.

कुंभ

टीम का सहयोग मिलेगा लेकिन सीनियर्स का सम्‍मान करें. व्‍यापारी अपने कर्मचारियों को सम्‍मान और प्रेम दें, वरना पूरा लाभ नहीं मिलेगा. मौज-मस्‍ती में काम को ना भूलें. शॉपिंग करेंगे.

मीन

आज आपको थोड़ी कमजोरी या थकावट महसूस हो सकती है. पोषक भोजन लें. व्‍यापारी सरकारी नियमों को हल्‍के में ना लें, वरना जुर्माना भरना पड़ सकता है. घर की सुरक्षा का ध्‍यान रखें.

VIEW ALL

Read Next Story