Rashifal: शनिवार को इन राशि वालों पर जमकर बरसेगी शनि देव की कृपा

Shashishekhar Tripathi
Jun 07, 2024

मेष राशि

जिन भी लोगों का आज के दिन इंटरव्यू शेड्यूल था, उन्हें ग्रहों की स्थिति सकारात्मक परिणाम दिलाने में मदद करेगी. युवा वर्ग को घर के निजी मामले में न चाहते हुए भी बोलना पड़ सकता है, लेकिन आप अपने संस्कार के दायरे को पार न करें.

वृष राशि

व्यापारी वर्ग के काम बनते-बनते रुक सकते हैं, ऐसे में पूर्व के संपर्कों के माध्यम से काम बनने की उम्मीद है. पारिवारिक सदस्यों के विचारों को सम्मान दें और उनके सोच के दायरे को बढ़ाने का प्रयत्न करें.

मिथुन राशि

कारोबार में भाग्य का साथ मिलेगा, किसी डील को क्रैक करने के काम में लगे हुए थे तो वह आशा पूरी होगी.

सिंह राशि

निवेशकों की बात करें तो फाइनेंशियल इंस्टीट्यूशन और स्टॉक मार्केट में निवेश करने के लिए यह समय अच्छा है. युवा वर्ग प्रोफेशनल एजुकेशन लेने का विचार बना रहे हैं.

कन्या राशि

ग्रहों की स्थिति को देखते हुए व्यापार में आर्थिक स्तर पर बेहतरी के संकेत मिलेंगे, संकेतों को मार्गदर्शन मानते हुए आगे बढ़े. युवा वर्ग करियर को लेकर थोड़े चिंतित नजर आ सकते है, करियर के लिए किस दिशा में आगे बढ़े इसे लेकर असमंजस की स्थिति बन सकती है.

तुला राशि

व्यापारी वर्ग ने लाभ के उद्देश्य से जो दीर्घकालिक निवेश किया था, उसमें अपेक्षित मुनाफा न होते दिखाई दे रहा है. युवा वर्ग को नए कौशल सीखने और वोकेशनल एजुकेशन लेने पर फोकस करना है, क्योंकि आगे चलकर आप ज्ञान के दम पर ही लाभ कमा सकेंगे.

वृश्चिक राशि

ग्रहों की चाल देखते हुए व्यापारी वर्ग की आर्थिक स्थिति यदि डगमगा रही थी, तो आज के दिन उसमें स्थिरता दिखाई दे रही है. ऐसे युवा जो उच्च शिक्षा की कल्पना कर रहे थे, उनके लिए आगे बढ़ने के नए मार्ग बनेंगे बशर्ते आपको चौकन्ना रहना होगा.

धनु राशि

आज का दिन आपके लिए सकारात्मकता और नए अवसर लेकर आएगा. जो लोग लीज पर या किराए पर मशीन या प्रॉपर्टी देते है, उनके लिए दिन शुभ है, अच्छे सौदे हाथ लग सकते हैं.

मकर राशि

आज के दिन यात्रा करने से बचना है, क्योंकि काम न बनने की आशंका लग रही है. जिन युवाओं ने नई नौकरी ज्वाइन की है, उन्हें प्रोफेशनलिज्म का खास ध्यान रखना होगा, सभी के साथ दोस्ती यारी के भाव में बात करने की भूल न करें.

कुंभ राशि

जिन व्यापारियों को कोर्ट कचहरी के चक्कर लगाने पड़ रहे थे, उन्हें आज से ही राहत मिलना शुरू हो जाएगी. वर्तमान स्थिति को देखते हुए युवा वर्ग को कंप्रोमाइज की प्रवृत्ति अपनाते हुए समस्याओं को सुलझाने की सलाह दी जाती है.

मीन राशि

युवा वर्ग को मानसिक उलझनों का सामना करना पड़ सकता है, उन कार्यों को करें जो आप में प्रसन्नता का संचार करते हैं. अपने साथ परिवार के लोगों को आध्यात्मिक और धार्मिक कार्यों को करने के लिए प्रेरित करें और पारिवारिक सुख-शांति का आनंद लें.

VIEW ALL

Read Next Story