मेष से मीन राशि वालों का कैसा रहेगा बुधवार का दिन, पढ़ें दैनिक राशिफल

Gurutva Rajput
May 07, 2024

08 मई 2024 राशिफल

8 मई दिन बुधवार को वैशाख अमावस्या है. इस दिन दान-स्नान करने से पुण्य की प्राप्ति होती है. भरणी नक्षत्र के साथ सौभाग्य योग रहेगा. जानिए सभी 12 राशियों का राशिफल.

1. मेष राशि

व्यापारी वर्ग क्लाइंट को इंप्रेस करने के के लिए खर्चा कर सकते हैं. परिवार के साथ समय बीताना चाहिए. कमर के नीचे के हिस्से में दर्द और जलन होने की आशंका है.

2. वृष राशि

कार्यक्षेत्र में वर्कलोड बढ़ सकता है. जिन लोगों का इंटरव्यू है उनके लिए दिन शुभ है, कॉन्फिडेंस हाई रखेंगे तो सब अच्छा होगा. डायट और योग पर फोकस करें तो स्वास्थ्य ठीक रहेगा.

3. मिथुन राशि

कार्यस्थल पर सीनियर्स का फेवर मिल सकता है. युवा वर्ग की धार्मिक पुस्तकों के अध्ययन में रुचि बढ़ेगी. बढ़ती गर्मी में ठंडी चीजों का सेवन करें.

4. कर्क राशि

ऑफिस में कार्यों को लेकर कोई रोक टोक नहीं की जाएगी. युवा वर्ग को अप्रत्याशित खर्चों का सामना करना पड़ सकता है. फिटनेस के मामले में जागरूकता बढ़ेगी.

5. सिंह राशि

आईटी सेक्टर से जुड़े हुए लोगों के लिए दिन शुभ है. युवा वर्ग के लोग किसी को भी उधारी देने से बचें. जीवनसाथी से अनबन हो सकती है. धूल मिट्टी से एलर्जी है तो संभलकर रहिए

6. कन्या राशि

समय का सदुपयोग करते हुए आज किए जाने वाले कामों को तेजी से पूरा करें. पैतृक व्यापार के मामले आपसी सहमति के बाद ही निर्णय लेना उचित होगा. अपने पैरों का ख्याल रखें, दर्द की शिकायत हो सकती है.

7. तुला राशि

प्रमोशन को लेकर यदि काफी समय से परेशान थे, तो चिंता आज दूर हो सकती है. युवाओं की करीबी मित्र के साथ नोकझोंक हो सकती है. नशे से दूरी बना कर रखें.

8. वृश्चिक राशि

आलस्य सता सकता है. युवा वर्ग को रोजगार के नए अवसर मिलेंगे, मार्केटिंग फील्ड से जुड़ने का मौका भी मिल सकता है. हड्डियों से जुड़े रोग परेशान कर सकते हैं.

9. धनु राशि

व्यापारी वर्ग को प्रॉडक्ट की क्वालिटी और क्वांटिटी दोनों का ही ध्यान रखना होगा. युवा वर्ग राह चलते फोन का प्रयोग न करें. मिर्च मसाले और बाहर की बनी चीजों का सेवन करने से बचना होगा.

10. मकर राशि

दिन की शुरुआत आपके लिए काफी चुनौतीपूर्ण होगी. व्यापारियों के लिए दिन कुछ मिला जुला रहने वाला है. बड़ों की डांट पर त्वरित प्रतिक्रिया देने से बचना है.

11. कुंभ राशि

बॉस के साथ सीनियर से भी बचकर रहना है. काम पर फोकस रखें क्योंकि आप कई लोगों की नजर में हैं. परिवार के सदस्यों के साथ समय गुजारने का मौका मिलेगा. ठंडी और एलर्जी वाली चीजों का सेवन करने से बचें.

12. मीन राशि

काम सीखने का उत्साह मन में रखें. युवाओं के पास यदि कोई समस्या है, तो उसका हल ढूंढने में कामयाब होंगे. घर पर किसी की सेहत खराब हो सकती है.

VIEW ALL

Read Next Story