Rashifal: कैसा रहेगा चैत्र नवरात्रि का पांचवा दिन, पढ़ें शनिवार का राशिफल

Gurutva Rajput
Apr 12, 2024

13 अप्रैल 2024 का राशिफल

13 अप्रैल को चैत्र नवरात्रि का पांचवा दिन है और इसी दिन शोभन योग का निर्माण हो रहा है. आइए जानते हैं सभी राशियों के लिए कैसे रहेगा शनिवार का दिन

1. मेष राशि

व्यापारी वर्ग को आय का सही प्रयोग करना है, निवेश करते समय सावधानी बरतें. धूप लगने से सिर दर्द की समस्या हो सकती है, बाहर निकलने से पहले अपना बचाव जरूर करें.

2. वृष राशि

व्यापारी आज आत्मविश्वास से पूर्ण रहेंगे. मैरिड लाइफ में मस्ती मजाक बनाकर रखेगी, घर का वातावरण भी सुखद रहेगा. सर्वाइकल से परेशान लोगों को सावधान रहना होगा.

3. मिथुन राशि

कार्यस्थल पर बातें अनुकूल न होने पर नाखुश हो सकते हैं. व्यापारी वर्ग मेहनत करें जल्दी ही सफलता मिलेगी. वैवाहिक जीवन आज के दिन अच्छा रहेगा. बीपी रोगी अपना ध्यान रखें.

4. कर्क राशि

इष्ट की आराधना से दिन की शुरुआत करें. व्यापारी वर्ग के लिए दिन अच्छा रहेगा. बड़े बुजुर्गों के साथ तालमेल अच्छा रखें, दिन का कुछ समय उनके साथ व्यतीत जरूर करें.

5. सिंह राशि

कार्य और निवेश से वर्तमान में अच्छा लाभ कमा सकेंगे. युवा वर्ग यदि कार्यों को प्लानिंग के साथ करेंगे तो अच्छे परिणाम प्राप्त कर सकेंगे. क्रोध पर नियंत्रण रखें.

6. कन्या राशि

व्यापारी को ग्राहकों की पसंद के हिसाब से अपडेट होना होगा. इंटर्नशिप कर रहे लोगों को कार्यों पर ही पूरा फोकस करना है. सेहत में सुधार होगा, स्वास्थ्य बेहतर रहेगा.

7. तुला राशि

व्यापारी वर्ग के लिए दिन अच्छा रहेगा. निवेश बिलकुल न करें. युवा वर्ग छोटी-छोटी बातों को लेकर भी परेशान हो सकते हैं. खानपान का ध्यान रखें, पेट से जुड़ी बीमारियां हो सकती हैं.

8. वृश्चिक राशि

काम के सिलसिले में विदेशी यात्रा पर जाना पड़ सकता है. व्यापारी वर्ग शाम तक अच्छा मुनाफा कमा सकेंगे. युवा वर्ग को नए अवसर प्राप्त होंगे.

9. धनु राशि

धनु राशि के लोगों के कार्यस्थल पर भाईचारा बना रहेगा, आपके विचारों को लोगों का समर्थन मिलेगा. जिन युवाओं का इंटरव्यू है उन्हें सफलता मिलेगी. सेहत में एसिडिटी होने की समस्या है.

10. मकर राशि

जो लड़के या लड़कियां विवाह योग्य हैं, उनके विवाह से संबंधित शुभ समाचार मिल सकती है. पारिवारिक सदस्यों के साथ कोई विवाद चल रहा है, तो उसे खत्म करें.

11. कुंभ राशि

कुंभ राशि के लोग ऑफिशियल कार्यों से संतुष्ट रहेंगे वहीं मेहनत से सफलता के द्वार खोलने में सफल रहेंगे. युवा वर्ग बेवजह की खरीदारी करने से बचें. गर्भवती महिला डॉक्टर के संपर्क में रहें.

12. मीन राशि

कारोबार संभालने वाली महिलाओं को डेडिकेशन के साथ काम करना होगा. पारिवारिक मामलों में बैलेंस बनाए रखें. सिर पर चोट लगने की आशंका है, जो लोग ऊंचाई पर चढ़कर काम करते है वह अलर्ट रहें.

VIEW ALL

Read Next Story