Rashifal: रामनवमी पर किन राशि वालों को भगवान श्री राम का आशीर्वाद, पढ़ें बुधवार का राशिफल

मेष राशि

ग्रहों की स्थिति को देखते हुए व्यापारिक काम समय पर होंगे जिसका आपको लाभ भी मिलेगा. जीवनसाथी या अन्य कोई सदस्य जो घर से बाहर थे, उनकी वापसी हो सकती है.

वृष राशि

ऐसे युवा जो ऑनलाइन प्लेटफॉर्म पर काफी एक्टिव रहते हैं, वह सोशल मीडिया के माध्यम से धन अर्जित करने का प्रयास करेंगे. भाई-बहन के स्वास्थ्य को लेकर चिंतित हो सकते हैं, उन्हें अपना ध्यान रखने की सलाह भी दें.

मिथुन राशि

एक साथ कई जिम्मेदारियां को निभाने का दबाव बन सकता है, ऐसे में कार्यों को बांटना ही मिथुन राशि के लोगों के लिए समझदारी होगी. पिता और भाई से मिली सलाह को ध्यान में रखते हुए की व्यापार का विस्तार और निवेश करें.

कर्क राशि

इस राशि के लोग ऑफिशियल बातों को गोपनीय रखें, बाहरी व्यक्ति के साथ तो इसे भूल कर भी साझा न करें. ग्रहों का सपोर्ट मिलने से अच्छी डील हाथ लगेगी और आर्थिक स्थिति में सुधार होगा.

सिंह राशि

सिंह राशि के नौकरीपेशा लोगों के कार्यों में कुछ अटकने आ सकती हैं, लेकिन हार नहीं माननी है सफलता मिलना तय है. व्यापारी वर्ग लेन-देन की बातें सहजता के साथ करें, अन्यथा वाद विवाद की स्थिति बन सकती है.

कन्या राशि

व्यापारिक विरोधियों से सतर्क रहना है, उनका आकलन कमजोर लोगों में न करें अन्यथा आपको बड़ा आर्थिक नुकसान हो सकता है.

तुला राशि

तुला राशि के लोगों का अनुभवी लोगों से संपर्क होने की संभावना है, जितना ज्यादा हो सके उनके साथ कम्युनिकेशन करें, जिससे आपको फायदा हो. कन्या भोज का आयोजन करें.

वृश्चिक राशि

ग्रहों की स्थिति को देखते हुए इस राशि के लोगों को पदोन्नति से जुड़ी शुभ सूचना मिल सकती है. व्यापारी वर्ग दैनिक हिसाब किताब मेंटेन करते रहें, क्योंकि एक साथ काम करने पर कुछ खर्च और आय छूट सकते हैं.

धनु राशि

धनु राशि के लोग अपनी कमियों पर क्रोध जाहिर करने के बजाय उसे ध्यान से सुनें और दूर करने का प्रयास करें. युवा वर्ग को आर्थिक दंड भरना पड़ सकता है.

मकर राशि

इस राशि के लोगों के विश्वास को चोट लग सकती है, इसलिए किसी पर भी आंख मूंदकर भरोसा तो बिलकुल न करें. व्यापारी वर्ग ईमानदारी को बरकरार रखें और गैर कानूनी कार्यों को दूर से ही बाय बाय बोल देना अच्छा होगा.

कुंभ राशि

कुंभ राशि के नौकरीपेशा लोगों के लिए दिन मिलाजुला रहेगा, ऑफिस का वातावरण भी अच्छा रहेगा. कारोबारियों को सचेत रहना है.

मीन राशि

टेक्निकल क्षेत्र से जुड़े लोगों के लिए दिन कुछ मुश्किल भरा हो सकता है, कार्यों को पूरा करने के लिए मेहनत करनी पड़ सकती है. मीठी वाणी का प्रयोग अच्छा मुनाफा करा सकता है.

VIEW ALL

Read Next Story