कल से इन तीन राशियों का अगले 31 दिन तक चमकेगा भाग्य, धन की नहीं होगी कमी!

Saumya Tripathi
Jul 30, 2024

अगस्त के महीने से ग्रहों की चाल बदलने वाली है. इस दौरान बुध, शुक्र और सूर्य की युति बनने जा रही है.

शास्त्रों के अनुसार, अगस्त के महीने में शनि अपनी कुंभ राशि में वक्री चाल चलेंगे, शुक्र सिंह से कन्या राशि में जाएंगे, गुरु वृषभ राशि में विराजमान होंगे तो मंगल का राशि परिवर्तन मिथुन राशि में होगा.

चंद्र देव सभी 12 राशियों में भ्रमण करेंगे, बुध वक्री हो जाएंगे और सूर्य सिंह राशि में गोचर करने जा रहे हैं. इसके साथ ही राहु मीन और केतु कन्या राशि में गोचर करेंगे.

ग्रहों की चाल से बुधादित्य राजयोग, गजकेसरी राजयोग, शश राजयोग, ससप्तमक योग, त्रिग्रही योग और लक्ष्मी नारायण राजयोग जैसे कई शुभ योग बनेंगे.

ऐसे में ग्रहों की चाल से अगस्त का महीना इन 3 राशियों के लिए किसी वरदान से कम नहीं होगा. तो चलिए जानते हैं इन राशियों के बारे में.

कन्या राशि-

सूर्य, शुक्र और बुध की युति कन्या राशि वालों के लिए शुभ साबित हो सकती है. स्वास्थ्य अच्छा रहेगा, सकारात्मक फील करेंगे, धार्मिक गतिविधियों में मन लगेगा.

मिथुन राशि-

मिथुन राशि के लोगों के लिए सूर्य, शुक्र और बुध की चाल बेहद लाभकारी है. इस दौरान आय के नए स्त्रोत खुलेंगे. करियर में नई जिम्मेदारियां मिल सकती हैं. साथ ही, पार्टनर के साथ अच्छा समय बिताएंगे.

तुला राशि-

बुध, शुक्र और सूर्य युति तुला राशि के जातकों के लिए बेहद खास है, आपके आर्थिक संकट दूर होंगे. लव लाइफ रोमांटिक रहेगी. परिवारजनों का साथ रहेगा.

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

VIEW ALL

Read Next Story