इन लोगों पर मेहरबान होंगे हनुमान जी, पढ़ें मंगलवार का राशिफल

Shraddha Jain
Mar 25, 2024

26 मार्च का राशिफल

26 मार्च 2024 मंगलवार को संकटमोचक हनुमान की कृपा बरसेगी. जानिए मेष से मीन तक की राशियों के लिए कैसा रहेगा दिन.

मेष

आत्‍मविश्‍वास बनाए रखें. बेवजह तर्क-वितर्क ना करें. आपकी कुछ गलतियां बड़ा नुकसान दे सकती हैं. पार्टनर के प्रति उदासी या नाराजगी की भावना रह सकती है. सड़क पर चलते समय सावधानी रखें.

वृष

नौकरी करने वालों को समस्‍या हो सकती है. व्‍यापारियों के लिए दिन सामान्‍य है. तनाव मुक्‍त रहेंगे. दूसरों की लड़ाई से खुद को दूर रखें. प्रकृति से जुड़ाव आपको सुकून देगा.

मिथुन

आपके काम की तारीफ होगी. यदि किसी से कोई वादा किया है तो पूरा करें. कमिटमेंट तोड़ना आपकी छवि खराब कर सकता है. खर्चे बढ़ेंगे. कमजोरी, बेचैनी रहेगी.

कर्क

दूसरे के बुरे व्‍यवहार को भी अनदेखा करें और अपना अच्‍छा व्‍यवहार कायम रखें. व्‍यापारी जातकों को आर्थिक मदद की जरूरत पड़ सकती है. लव पार्टनर या लाइफ पार्टनर से नाराज हो सकते हैं.

सिंह

सोचे हुए काम पूरे ना होने से परेशान हो सकते हैं. पार्टनरशिप में काम करने वालों को मतभेद से बचना होगा. किसी पार्टी में शामिल हो सकते हैं. घर का माहौल ना बिगड़ने दें. दर्द हो सकता है.

कन्या

अपनी जिम्‍मेदारियां पूरी करें. तभी आपकी अलग पहचान बन पाएगी. नकारात्‍मक सोच से बचें. पिता की सेहत का ख्‍याल रखें. साथ ही खुद भी सादा भोजन करें.

तुला

आज काम का बोझ ज्‍यादा रह सकता है. बिजनेस करने वालों को बड़ा फायदा हो सकता है. विद्यार्थी सुबह के समय का उपयोग पढ़ने में करें. सेहत संबंधी समस्‍या हो तो तुरंत डॉक्‍टर के पास जाएं.

वृश्चिक

ऑफिस में सभी के साथ कम्यूनिकेशन बनाए रखें. निवेश के लिए अच्‍छा दिन है. क्रोध से बचें और अपनी ऊर्जा बेकार के काम में बर्बाद ना करें. मां को नाराज ना करें.

धनु

किसी प्रोफेशनल कोर्स में दाखिला लेने की सोच रहे हैं तो समय अच्‍छा है. व्‍यापारी उधारी से बचें. घर में सकारात्‍मक माहौल बनाए रखें. सेहत का ध्यान रखें.

मकर

दिल के बजाय दिमाग से सोचें, तभी बात बनेगी. अपने भरोसेमंद दोस्त के साथ समय बिताएं, इससे हल्‍का महसूस होगा. धन हानि होने की आशंका है. अपनी कीमती चीजों का ध्‍यान रखें.

कुंभ

अपना काम ध्‍यान से करें. स्किल्‍स बढ़ाने की कोशिश करें. युवा वर्ग बड़ा फैसला से लेने से पहले अपने भाई-बहन या दोस्‍त से सलाह ले लें. बातों को मन में रखने से अच्छा है, अपने किसी करीबी से कहकर दिल हल्का कर लें.

मीन

काम में दूसरों की मदद की जरूरत है तो लें. व्‍यापार में लाभ होगा. विवाह योग्य लोगों की रिश्ते की बात आगे बढ़ सकती है. लंबे समय के बाद परिजनों संग समय व्यतीत करने का अवसर मिलेगा.

VIEW ALL

Read Next Story