जानें सिंह राशि वालों का कैसा रहेगा करियर, व्यापार और पूरा साल

Singh Rashifal 2024

Zee News Desk
Jan 01, 2024

मेष वार्षिक राशिफल 2024

करियर, वैवाहिक जीवन में अनुकूलता के साथ सिंह राशि के जातकों के लिए 2024 खास रहेगा.

सिंह प्रेम राशिफल 2024

साल की शुरुआत में प्रेम संबंध में थोड़ी परेशानी देखने को मिलेंगी. व्यवहार थोड़ा शांत रखना होगा. शुक्र और बुध के कारण संबंधी भी मजबूत होंगे और रोमेंस जगेगा.

सिंह करियर राशिफल 2024

कुंडली में शनि की स्थिति से साल की शुरुआत में करियर में सफलता मिलेगी. शुरु के तीन महीनों में आप नौकरी बदल सकते हैं. जुलाई-अगस्त का महीना थोड़ा तनावपूर्ष रहेगा लेकिन मेहनत करते रहें. अक्टूबर और नवंबर अच्छा रहेगा.

विद्यार्थियों के लिए कैसा रहेगा साल

साल की शुरुआत पढ़ने वाले बच्चों के लिए थोड़ा कमजोर रह सकता है. मेहनत जरूर करते रहें. अप्रैल 2024 के बाद ग्रह गोचर के कारण पढ़ाई में मन लगेगा

प्रतियोगिता परीक्षाओं के लिए शुभ महीने

प्रतियोगिता परीक्षाओं की तैयारी कर रहे बच्चों के लिए फरवरी और मार्च का महीना अच्छा रहेगा. इसके अलावा अगस्त से नवंबर के बीच भी सफलता मिल सकती है.

खरीद सकते हैं नया वाहन

साल की शुरुआत में शुक्र और बुध चतुर्थ में रहेंगे इस समय आप नया वाहन खरीद सकते हैं. जून और अगस्त के बीच आप संपत्ति खरीद सकते हैं. आर्थिक लाभ के भी योग बन रहे हैं.

सिंह आर्थिक राशिफल 2024

आर्थिक स्थिति की बात करें तो सिंह राशि के जातकों के लिए पुरा साल उतार चढ़ाव भरा रहेगा. साल के आरंभ में तीर्थयात्रा के योग बन रहे हैं. व्यापार के लिए यात्राएं भी फायदेमंद रहेंगी

निवेश करने से बचें

साल के मार्च से लेकर जून के बीच किसी भी प्रकार निवेश करने से बचें. साल के बीच के महीनों में धनलाभ के योग बन रहे हैं.

सिंह स्वास्थ्य राशिफल 2024

साल की शुरुआत में आपका स्वास्थ्य खराब रह सकता है. 2024 आपको शारिरीक समस्याओं से परेशान कर सकता है. पेट की बीमारियां, बुखार और सिरदर्द आपको परेशान कर सकती हैं.

उपाय

सिंह राशि के जातक विवार के दिन श्री आदित्य हृदय स्तोत्र का पाठ करें और प्रतिदिन सूर्यदेव को जल दें. शनिवार को छाया दान करना फायदेमंद साबित होगा.

VIEW ALL

Read Next Story