Rashifal: बुधवार को मिथुन राशि वाले ब्रह्म मुहूर्त में कर लें ये काम, संवर जाएगा भविष्य

राशिफल

आज हर्षण योग है, जिसमें किया गया कार्य प्रसन्नता दिलाता है. जानिए सभी 12 राशियों का दैनिक राशिफल.

मेष राशि

व्यापारी वर्ग कारोबार के विस्तार को लेकर काफी सक्रिय दिखाई देंगे. युवाओं को पर्सनालिटी डेवलप करने पर ध्यान देने की जरूरत है, ग्रुप डिस्कशन के लिए कोचिंग का सहारा भी ले सकते हैं.

वृष राशि

ऑफिस में जो आपसे उम्र में छोटे हैं उन्हें नजरअंदाज न करें, कभी कभी छोटों की सीख भी कारगर साबित हो जाती है. व्यापारी वर्ग की बात करें तो आर्थिक ग्राफ बढ़ता हुआ नजर आ रहा है लेकिन सजगता भी जरूरी है.

मिथुन राशि

बॉस के साथ तालमेल कुछ कमजोर नजर आएगा, सहकर्मियों के साथ अनावश्यक वाद-विवाद भी परेशानियों का कारण बन सकता है. विद्यार्थी वर्ग भूलने की समस्या से परेशान हो सकते हैं, इसलिए ब्रह्म मुहूर्त का प्रयोग सोने के लिए नहीं बल्कि पढ़ने के लिए करें.

कर्क राशि

कपड़ा व्यापारी विज्ञापन में पैसा खर्च कर सकते हैं, विज्ञापन के बाद से कारोबार को अच्छी ग्रोथ मिलेगी. युवा वर्ग की पुराने मित्रों से भेट होने की संभावना है, आज के दिन कई पुरानी यादें भी ताजा होंगी.

सिंह राशि

ग्रहों की स्थिति को देखते हुए आज के दिन आप पिछले कार्यों के जरिए वाहवाही लूटने में आगे रहेंगे. जो लोग दोस्ती की आड़ में आपके काम खराब कर रहे थे, उनका पर्दाफाश होगा और व्यापारी वर्ग आगे के नुकसान से बच सकेंगे.

कन्या राशि

यदि कारोबार में मंदी है तो कुछ नए ऑफर और स्कीम लॉन्च करें, निश्चित रूप से बिक्री दर में बढ़त होगी. जिन युवाओं की नई नौकरी है, वह प्लानिंग के साथ कार्यों को करने पर जोर देंगे तो अच्छा होगा.

तुला राशि

नौकरीपेशा लोगों के लिए आज का दिन काफी चुनौतीपूर्ण हो सकता है, एक ओर बॉस तो दूसरी ओर सीनियर भी आप पर काम के लिए प्रेशर बना सकते हैं. व्यापारी वर्ग ग्राहकों की पसंद से अपडेट रहें और पसंद के अनुसार ही माल स्टोर करें.

वृश्चिक राशि

ग्रहों की स्थिति को देखते हुए वित्तीय व्यवस्था कमजोर होने से व्यापारी वर्ग उधारी के लिए किसी से बात कर सकते हैं. विद्यार्थी वर्ग नोट्स संभालकर रखे और आज के दिन इसे शेयर करने से बचें क्योंकि गुम होने की आशंका है.

धनु राशि

नया काम करने की प्लानिंग तो कर लें, लेकिन शुरुआत के लिए आपको आज के दिन बचना चाहिए. मन की बात कहने के लिए आज के दिन रुकना ही बेहतर होगा, क्योंकि ग्रहों की चाल को देखते हुए सोच के विपरीत जवाब मिल सकता है.

मकर राशि

सहकर्मी संग मनमुटाव होने की आशंका है, ऐसे में मकर राशि के लोगों को क्रोध पर नियंत्रण करना है. दवा से संबंधित व्यापार करने वालों को नए अवसर प्राप्त होंगे.

कुंभ राशि

होटल रेस्टोरेंट आदि के व्यापारियों को अच्छा मुनाफा प्राप्त होगा, ग्राहकों की पसंद को ध्यान में रखते हुए व्यवस्था को अच्छा रखना होगा. पिता व पिता तुल्य व्यक्तियों का आशीर्वाद एवं सहयोग मिलेगा.

मीन राशि

व्यापारी वर्ग बेवजह का वाद विवाद न छेड़ें यह समय नेटवर्क को बढ़ाने वाला है. नौकरी में परिवर्तन की अगर सोच रहे है, तो अच्छे ऑफर का इंतजार करना चाहिए क्योंकि जल्दबाजी के निर्णय पर पछताना पड़ सकता है.

VIEW ALL

Read Next Story