Rashifal: गुरुवार को गजकेसरी योग इन राशि वालों को बनाएगा मालामाल

Shashishekhar Tripathi
Jun 12, 2024

राशिफल

आज के ही दिन गुरू रोहिणी नक्षत्र में प्रवेश करेंगे, चंद्रमा के नक्षत्र में पहुंचकर गुरु बनाएंगे गजकेसरी योग. मेष, मिथुन और कर्क राशि के लोगों के लिए बनेंगे आय के नए स्रोत.

मेष राशि

ग्रहों की स्थिति को देखते हुए व्यापारी वर्ग की विदेशी कार्यों में प्रगति होगी, जिसका प्रत्यक्ष लाभ मिलता हुआ दिखाई देगा. युवा वर्ग के आत्मविश्वास में वृद्धि दिखाई देगी.

वृष राशि

यात्रा को लेकर टालमटोल करना सही नहीं है क्योंकि यात्रा आर्थिक पक्ष में बेहतरी लाने का काम करेगी. दोस्ती यारों से यदि उधार लिया था तो आज वह अपना धन मांग सकते.

मिथुन राशि

व्यापार के लिए यदि किसी स्थान की तलाश कर रहे है, तो वह तलाश आज पूरी होती नजर आ रही है. युवा वर्ग खर्च के बजाय धन संचित को लेकर एक्टिव दिखेंगे.

कर्क राशि

व्यापारी वर्ग की मेहनत रंग लाएगी और यदि कोई वित्तीय बोझ था, तो उसमें कमी होती नजर आ रही है. युवा वर्ग आत्मिक संतुष्टि के लिए ध्यान और धार्मिक गतिविधियों से जुड़ें, दान पुण्य से जुड़े कार्यों को बढ़ावा दे.

सिंह राशि

बिजनेस पार्टनर को सम्मान दें, किसी भी व्यावसायिक निर्णय पर पहुंचने से पहले उनकी सलाह लेना न भूलें. जो लोग प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रहे है, उनके लिए ग्रुप डिस्कशन काफी फायदेमंद साबित हो सकता है.

कन्या राशि

मैन्युफैक्चरिंग और एक्सपोर्ट का काम करने वाले लोगों को काम में गति लानी होगी, क्योंकि नए अवसर हाथ लगते दिखाई दे रहे हैं. पढ़ाई के दौरान ध्यान इधर-उधर भटक सकता है, एकाग्रता के लिए सुबह सूर्य अर्घ्य देने का नियम बनाएं.

तुला राशि

शुभचिंतक द्वारा मिली जानकारी कारोबार के लिए फायदेमंद साबित होगी, जितना हो सके लोगों के संपर्क में बने रहने की कोशिश करें. जो लोग अब रिलेशन में नहीं है, वह कहीं न कहीं पार्टनर को लेकर भावुक हो सकते हैं.

वृश्चिक राशि

भाई और पिता की सलाह व्यापार के लिए फायदेमंद साबित होगी, इसलिए व्यापार से जुड़ी बातों पर उनके साथ विचार विमर्श करते रहें. मित्रों संग बाहर घूमने जाने की योजना बनेगी, धार्मिक स्थल का चुनाव भी कर सकते हैं.

धनु राशि

आय का कुछ हिस्सा दान पुण्य जैसे कार्यों के लिए पहले से अलग कर दें, इसे आदत में लाने का प्रयास करें. युवा वर्ग को अच्छे लोगों की संगत में आने का मौका मिलेगा, जिसके बाद से आप में काफी सकारात्मक बदलाव देखने को मिलेंगे.

मकर राशि

पैतृक व्यापार में पिता के साथ कोई वाद-विवाद नहीं करना है, यह समय सिर्फ और सिर्फ काम सीखने के लिए है. युवा वर्ग केवल मेहनत पर भरोसा रखें, जिन कार्यों को लेकर हताश थे वह काम भी मेहनत के दम पर पूरे होंगे.

कुंभ राशि

पारिवारिक बातों का जिक्र कारोबार स्थल पर करने से बचना है, क्योंकि यह अफवाहों की तरह तेजी से फैल सकती है. युवा वर्ग को महिला मित्र की आर्थिक सहायता करनी पड़ सकती है.

मीन राशि

व्यापारी वर्ग दस्तावेज न मिलने जैसी समस्या को लेकर परेशान हो सकते हैं, अपनी ओर से सुरक्षा के जरूरी एहतियात बरतना न भूलें. युवा वर्ग मित्र को उनकी समस्याओं से बाहर निकालने के प्रयत्न करते हुए नजर आ सकते हैं.

VIEW ALL

Read Next Story