Rashifal: रविवार के दिन सूर्य देव की कृपा सफलता पाएंगे ये राशि के लोग

Shashishekhar Tripathi
Jun 22, 2024

राशिफल

आज से आषाढ़ मास कृष्ण पक्ष की शुरुआत होगी. धर्म कर्म के नजरिए से यह माह बहुत खास है, क्योंकि इसमें देवी-देवताओं के पूजन के साथ गुरु का भी पूजन विशेष माना गया है.

मेष राशि

जो लोग पेशे से चार्टर्ड अकाउंटेंट है, उनकी व्यस्तता बढ़ने वाली है, आज काम की कतार लगी रहेगी. व्यापार संभालने में जीवनसाथी का सपोर्ट मिलेगा, उनके साथ से आपको अच्छा मुनाफा भी होगा.

वृष राशि

इस राशि के लोगों के अटके कार्य में गति आएगी या यूं कह लीजिए कि रुके हुए कार्य बनेंगे. यदि आपकी ओर से कोई उधारी बाकी थी, तो आज कर्ज अदायगी की स्थिति बनती दिखाई दे रही है.

मिथुन राशि

मिथुन राशि के लोग स्वयं की ओर से कार्यों में कोई बदलाव न लाएं, बदलाव से पहले और लोगों की राय जानना भी आपके लिए जरूरी है. पैतृक व्यापार संभालने वाले लोगों को अच्छा मुनाफा होगा.

कर्क राशि

बिजनेस पार्टनर के साथ जरूरी मीटिंग करने का विचार बनेगा, यदि वह बाहर रहते है तो इस उद्देश्य से आप यात्रा भी कर सकते हैं. युवा वर्ग निजी संबंधों की बातें किसी तीसरे व्यक्ति से शेयर करने से बचें क्योंकि वह आपके विश्वास को खंडित कर सकता है.

सिंह राशि

सिंह राशि के लोगों को व्यवहार पर नियंत्रण रखना है क्योंकि कार्यस्थल पर विपरीत लिंग के लोगों के साथ आप थोड़े ज्यादा घुल-मिल सकते हैं. स्टेशनरी का काम करने वाले लोगों को किसी बड़े स्कूल से ऑर्डर या उनके साथ काम करने का मौका मिल सकता है.

कन्या राशि

प्रोजेक्ट आदि में आप मिलकर काम करने से सफलता निश्चित रूप से प्राप्त होगी. युवा वर्ग ज्यादा दिखावे के चक्कर में न रहें, आपके पास जितना है उतने में संतुष्ट रहें.

तुला राशि

इस राशि के लोग लोभ के जाल में फंसकर कोई बड़ा अवसर खो सकते हैं, अवसरों के प्रति चौकन्ना रहे. व्यापारी वर्ग सुरक्षा संबंधित व्यवस्था पूरी रखें और आने-जाने वाले सभी ग्राहक पर नजर रखें.

वृश्चिक राशि

वृश्चिक राशि के लोग बिना विचार के कोई काम न करें, क्योंकि इसके कारण आपको ही परेशान होना पड़ सकता है. व्यापारी वर्ग को हिडेन शत्रुओं से सावधान रहना है और अपनी ओर से उन्हें मात देने की योजना भी बनानी है.

धनु राशि

काम के मामले में दूसरों पर निर्भर होने से बचना है, अपने काम स्वयं करेंगे तो अच्छा होगा. लोहा व्यापारियों के लिए दिन शुभ रहने वाला है, कम रेट में अच्छा माल मिलने की संभावना है.

मकर राशि

इस राशि के लोग किसी पर भी भरोसा करने से पहले उसे परखना न भूलें क्योंकि आपके साथ छल हो सकता है. आलस्य और बेचैनी का अनुभव होने से व्यापारी वर्ग काम को लेकर ढिलाई दिखा सकते हैं.

कुंभ राशि

कुंभ राशि के नौकरीपेशा लोग अपने अधिकारों का प्रयोग विवेकपूर्ण तरीके से करें. आर्थिक मामलों में व्यापारी वर्ग संतुलन भरा रवैया अपनाएं और सोच समझ कर निवेश करें.

मीन राशि

आज के दिन व्यापारी वर्ग को शेयर और सट्टे के कार्यों से दूर रहना है. लव रिलेशन में विश्वास की कमी महसूस करेंगे जिस कारण आपको क्रोध अधिक आएगा.

VIEW ALL

Read Next Story