राशिफल

पंचक की समाप्ति के साथ रेवती और अतिगंड योग है. सायं 4:30 से 6:00 बजे तक राहुकाल होने के कारण इस दौरान किसी भी शुभ कार्य की शुरुआत करने से बचें.

मेष राशि

व्यापारी वर्ग की यदि किसी नए प्रोजेक्ट को लेकर बातचीत हुई थी, तो उसके मिलने की संभावना है.

वृष राशि

व्यापारी वर्ग को ग्राहकों को काम को लेकर कमिटमेंट सोच समझ कर देना चाहिए, क्योंकि समय पर काम न पूरा होने पाने की स्थिति बन सकती है.

मिथुन राशि

मिथुन राशि के लोगों को बजटिंग पर फोकस करना है, क्योंकि अधिक खर्च के चलते कर्ज लेना पड़ सकता है. यदि व्यापारी वर्ग का पर्सनल व्हीकल से यात्रा करने का विचार है, तो इससे बचने का प्रयास करें.

कर्क राशि

व्यापारी वर्ग के लिए दिन मिला-जुला रहेगा क्योंकि एक तरफ लाभ होगा तो वहीं दूसरी तरफ व्यय के रास्ते भी बनते नजर आ रहे है. युवा वर्ग को सामान बर्बाद नहीं करें.

कन्या राशि

सीनियर का दबाव कन्या राशि के लोगों पर अधिक रह सकता है, इसलिए सतर्कता के साथ काम करें. मानसिक तनाव होने से कारोबार को समय कम दे सकेंगे.

तुला राशि

काम को लेकर भागदौड़ करनी पड़ सकती है, तो वहीं फाइनेंशियली मजबूत होंगे क्योंकि धन आगमन की संभावना है. व्यापारियों के लिए दिन बेहतर से सामान्य हो सकता है.

वृश्चिक राशि

वृश्चिक राशि के जो लोग शोध क्षेत्र से जुड़े है उनके लिए दिन शुभ है, प्रयासों के सकारात्मक परिणाम मिलेंगे.पारिवारिक माहौल को लेकर चिंतित हो सकते हैं.

धनु राशि

इस राशि के लोगों को ऑफिशियल काम ज्यादा से ज्यादा खुद समेटने के प्रयास करने हैं, काम के लिए दूसरों पर निर्भर होने से बचना है.

मकर राशि

व्यापारी वर्ग की पुरानी रुकावटें दूर होंगी, दिन की शुरुआत अच्छी होगी लेकिन मध्य के बाद से मेहनत बढ़ सकती है.

कुंभ राशि

सीनियर संग बहुत ज्यादा मेल मिलाप करना, कमियों को उजागर करने का काम भी कर सकता है. लाभ कितना ही अच्छा हो लेकिन व्यापारी वर्ग को जोखिम भरे कामों से दूर रहने की ही सलाह दी जाती है.

मीन राशि

मीन राशि के लोगों में संतुष्टि का भाव कम रहेगा. व्यापारी वर्ग को विवादों में उलझने से बचना है, अपने काम पर फोकस करें.

VIEW ALL

Read Next Story