अप्रैल में करोड़पति बनेंगे ये लोग, सूर्य देंगे छप्‍पर फाड़ पैसा

सूर्य गोचर 2024

ग्रहों के राजा सूर्य 13 अप्रैल को गोचर करके मेष राशि में प्रवेश करेंगे. सूर्य का मेष में गोचर सभी 12 राशियों पर असर डालेगा.

मेष में रहेंगे 30 दिन

सूर्य एक महीने तक एक राशि में रहते हैं. 13 अप्रैल से 14 मई तक सूर्य मेष राशि में रहेंगे और इसके बाद गोचर करके वृषभ राशि में प्रवेश करेंगे.

उच्‍च राशि मेष

सूर्य का उच्‍च राशि मेष में रहना शुभ फलदायी होता है. लिहाजा यह सूर्य गोचर कुछ राशि वालों के लिए तो बेहद शुभ रहने वाला है. कह सकते हैं यह महीना इन राशि वालों को करोड़पति बना सकता है.

वृषभ राशि

वृषभ राशि के जातकों को करियर में बड़ी सफलता मिल सकती है. आपको बड़ा पद और सैलरी में वृद्धि मिल सकती है. विदेश जाने की योजना सफल होगी.

मिथुन राशि

मिथुन राशि के जातकों को भी यह समय शुभ फल देगा. रुके हुए काम पूरे होंगे. बड़ा आर्थिक लाभ हो सकता है. नौकरी-व्‍यापार में सफलता मिलेगी.

कर्क राशि

कर्क राशि वालों को सूर्य गोचर किस्‍मत चमकाने वाला साबित हो सकता है. आपको मेहनत का पूरा फल मिलेगा. धन लाभ होगा. लक्ष्‍य पाने की दिशा में आगे बढ़ेंगे.

सिंह राशि

सिंह राशि के जातकों की लंबे समय से चली आ रही समस्‍याओं से राहत मिल सकती है. जीवन में सकारात्‍मक बदलाव आएगा. नई नौकरी मिल सकती है. धन लाभ होगा.

धनु राशि

धनु राशि के जातकों को यह सूर्य गोचर पैसा और खुशियां देगा. धन प्राप्ति के नए स्‍त्रोत बनेंगे. जीवन में समृद्धि बढ़ेगी. कामकाज में सफलता मिलेगी.

VIEW ALL

Read Next Story