इन राशियों पर प्रसन्‍न हुए शनि देव, पढ़ें मेष से मीन राशिफल

4 मई 2024 का राशिफल

4 मई, शनिवार को बन रहा ऐन्‍द्र योग कुछ राशि वालों को शनि देव की विशेष कृपा दिलाएगा. जानिए मेष से मीन राशि का राशिफल.

मेष

ऑफिस में जिस लाभ की अपेक्षा है वो मिल सकता है. व्यवसायियों का काम ठीक ठाक गति से आगे बढ़ेगा. खर्चे काबू में रखें. परिवार के साथ समय बिताएं. सिर दर्द हो सकता है.

वृष

ऑफिस में मन लगा कर काम करें और बॉस को प्रसन्‍न करें. आप तरक्‍की की राह पर हैं. बिजनेस में पार्टनर से सलाह-मशविरा करें. बड़ों का सम्‍मान करें. जीवनसाथी नाराज हो सकता है.

मिथुन

नौकरी करने वाले ओवर कॉन्फिडेंस से बचें, वरना बात बिगड़ भी सकती है. व्‍यापारी अपने स्‍टॉक पर नजर रखें. सफलता के लिए मेहनत करें. घर में विवाद से बचें.

कर्क

ऑफिस में महिला कर्मचारियों और अधिकारियों का सम्मान करें. व्यापारियों को इनकम बढ़ाने के लिए कड़ी मेहनत भी करनी होगी. शॉर्ट कट से बचें. मन उदास हो सकता है.

सिंह

ऑफिस में नई जिम्मेदारी लेने में पीछे ना हटें. अपनी क्षमता का बेहतर प्रदर्शन करें और सीनियर्स का दिल जीत लें. बेरोजगारों को रोजगार के अवसर मिलेंगे. स्वास्थ्य को लेकर सजग रहें.

कन्या

वर्कप्लेस पर निराशा महसूस हो सकती है. मनमुताबिक सफलता नहीं मिलेगी. फिजिकली एक्टिव रहें. किसी धार्मिक स्‍थल पर जा सकते हैं. खूब पानी पिएं.

तुला

काम को बेहतर बनाने के लिए किसी ट्रेनिंग की जरूरत है तो लें. कारोबारी अपने उत्पादों की गुणवत्ता पर ध्यान दें. घर पर मौज मस्ती भरा माहौल रहेगा. प्रेम-सद्भाव बढ़ेगा.

वृश्चिक

ऑफिस के बाद घर पर भी काम करना पड़ सकता है. मेहनत करने से पीछे ना हटें. कोई जरूरी काम अधूरा ना छोड़ें. कंबाइंड स्टडी करने वाले पढ़ाई पर ध्‍यान दें.

धनु

मार्केटिंग के क्षेत्र में काम करने वाले खुद भी एक्टिव रहें और टीम को भी सक्रिय रखें. खेलकूद में सक्रिय युवा रोज प्रैक्टिस करें. नौकरी मिल सकती है. बाहर के खाने से बचें.

मकर

नौकरी करने वाले बात का बतंगड़ ना बनने दें. कम बोलें और ज्‍यादा काम करें. ग्राहकों से विनम्रता से बात करें. मां की सेहत का ख्‍याल रखें. अपनी पर्सनालिटी बेहतर बनाने के लिए ध्‍यान दें.

कुंभ

अधीनस्‍थों का सहयोग मिलेगा. लेकिन उनके काम की मॉनिटरिंग करते रहें. पार्टनर से प्रेमपूर्ण व्‍यवहार करें. आज का दिन अच्‍छा गुजरेगा. कोई समस्‍या आए तो उसे हल करें.

मीन

अचानक किसी काम से बाहर जाना पड़ सकता है. व्‍यापारी वर्ग अपने कॉम्‍पटीटर्स से सावधान रहें. वह आपको नुकसान पहुंचा सकते हैं. युवा बुरे नशे से दूर रहें. परिवार में शांति बनाए रखें.

VIEW ALL

Read Next Story