सप्‍ताह का पहला दिन ही बेमिसाल, किन राशियों को होगा लाभ?

13 मई का राशिफल

13 मई, सोमवार को पुनर्वसु नक्षत्र है और चंद्रमा अपनी ही राशि कर्क में रहेंगे. जानिए मेष से मीन राशि वालों के लिए कैसा रहेगा दिन.

मेष

मार्केटिंग से जुड़े लोग अपना नेटवर्क बढ़ाने पर काम करें. तभी टारगेट पूरा हो पाएगा. व्‍यापारी कॉस्‍ट कटिंग पर फोकस करें. वरना बेवजह खर्च होगा. पढ़ाई में मेहनत करें. गाड़ी चलाते समय सावधान रहें.

वृष

वर्कप्‍लेस पर पूरे डेडिकेशन के साथ काम करें. साथ ही आपकी पर्सनालिटी इंप्रूव होगी. कामकाज के सिलसिले में यात्रा होगी. प्रैक्टिस करने से लाभ होगा. फिटनेस के लिए एक्‍सरसाइज करें.

मिथुन

अधीनस्‍थों पर नजर रखें, वरना कोई गड़बड़ हो सकती है. व्‍यापारी जातक विनम्रता से काम लेंगे तो फायदे में रहेंगे. वरना कड़वा बोलना नुकसान दे सकता है.

कर्क

आप यदि अच्‍छे से काम करेंगे तो उन्‍नति के रास्‍ते खुलेंगे. कमाई बढ़ेगी. दोस्‍तों के साथ अच्‍छा टाइम बिताएंगे. मनपसंद खाना खाएंगे. दिन सुकून में बीतेगा.

सिंह

कार्यस्थल पर बॉस के निर्देशों का अच्छी तरह से पालन करें. साथ ही काम पर पैनी निगाहें रखें. विदेश जाकर पढ़ने की इच्‍छा पूरी होगी. स्‍वास्‍थ्‍य अच्‍छा रहेगा.

कन्या

ऑफिस में सहकर्मियों के साथ संवाद बना कर रखें तो फायदे में रहेंगे. मनमाफिक लाभ मिलेगा. कहीं घूमने-फिरने भी जा सकते हैं. अपनों के साथ बैठें.

तुला

ऑफिस में सहयोगियों के साथ मिल कर काम करें. दूसरों की मदद भी करें. व्‍यापारियों को बड़ा ऑर्डर मिल सकता है. पुराने दोस्‍तों से संपर्क करना सुकून देगा.

वृश्चिक

बुद्धि की दम पर समस्‍याएं निपटा पाएंगे. मनचाहा लाभ मिलेगा. कोई बड़ी उपलब्धि हासिल कर पाएंगे. लोग आपके टैलेंट के मुरीद हो जाएंगे. मां बनने की इच्‍छा पूरी हो सकती है. गुस्‍से से बचें.

धनु

आज कुछ चुनौतियों का सामना करना पड़ सकता है. लेकिन ध्‍यान रहे कि किसी भी गैर कानूनी काम से दूर रहें, वरना फंस सकते हैं. परीक्षा-प्रतियोगिता में सफलता मिलेगी.

मकर

अपनी इनकम देखकर ही खर्च करें. वरना कर्ज लेने की नौबत आ सकती है. सधी हुई बात करें और कड़वा बोलने से बचें. रिश्‍ते बिगड़ सकते हैं. दांतों में समस्‍या हो सकती है.

कुंभ

आपका अच्‍छा काम करेंगे और उन्‍नति पाएंगे. जिन लोगों ने लोन के लिए अप्‍लाई किया है, उन्‍हें मिल सकता है. मेहनत करें, सफलता जरूर मिलेगी. अपने करीबियों के साथ समय बिताएंगे.

मीन

बुद्धि-विवेक का इस्‍तेमाल करेंगे तो काम आसानी से हो जाएगा. मैन्‍यूफेक्‍चरिंग करने वालों को लाभ होगा. चुगलबाजी से बचें. पेट संबंधी समस्‍या हो सकती है.

VIEW ALL

Read Next Story