मेष राशि के जो लोग नौकरी की तलाश कर रहें हैं उन्हें नई नौकरी मिलने की पूरी संभावना बनती दिख रही है. कारोबार को विस्तार करने के लिए यह समय उचित है और जो लोग नया व्यापार स्थापित करने के बारे में विचार कर रहे हैं वह भी आज के दिन व्यापार का श्री गणेश कर सकते हैं.

Aug 16, 2023

इस राशि के लोगों की यदि महिला बॉस है तो उनकी बातों को अनदेखा करने से बचें, इसके साथ ही उनकी कही हुई बातों को सर्वोपरि रखें. व्यापारी वर्ग कर्मचारियों के साथ तालमेल बनाकर चलें, जरूरत पड़ने पर उनकी हर संभव मदद करें.

मिथुन राशि के लोगों की कर्मक्षेत्र की बात करें तो आज के दिन उन पर वर्क लोड बढ़ सकता है, मेहनत अधिक देखकर टेंशन करने से बचें. ऐसे व्यापारी जो ऑनलाइन व्यापार करते हैं उन्हें काम करते समय सजगता दिखानी होगी अन्यथा ऑनलाइन काम में डाटा सिक्योरिटी से चूके तो बड़ा नुकसान उठा सकते हैं.

इस राशि के लोग आज के दिन पुराने और जरूरी काम कार्य पूरे होने से राहत महसूस करेंगे. व्यापारी वर्ग तैश में आकर कोई भी निर्णय न लें, जल्दबाजी या घबराहट में आकर आर्थिक नुकसान करा सकते हैं. खुदरा व्यापारियों के लिए दिन शुभ है.

सिंह राशि के लोगों पर ऑफिशियल काम-काज अगर बढ़ रहा है तो घबराएं नहीं, काम करने के बेहतरीन ढंग को अपनाते हुए समय पर काम खत्म करने का प्रयास करें. विवाह से संबंधित सामानों और परिधान का बिजनेस करने वालों के लिए दिन उपयोगी रहेगा.

इस राशि के नौकरीपेशा से जुड़े लोगों को बॉस के एजेंडा को टीम के साथ उसे तत्परता से लागू कराना होगा. जो लोग बेकरी, पैक्ड फूड और दूध कारोबार से जुड़े हैं, उन्हें अच्छा मुनाफा होगा.

तुला राशि के लोग आज के दिन कर्मक्षेत्र में अपनी योग्यता और वाक कौशल से विपरीत परिस्थितियों को भी नियंत्रित कर सकेंगे. व्यापारी वर्ग विरोधी से सतर्क रहें क्योंकि वह आपको उकसा कर विवाद की स्थिति का लाभ उठाने का प्रयास करेंगे.

इस राशि के लोगों का यदि आज जन्मदिन है तो आपको चतुर्थ श्रेणी को क्षमतानुसार कुछ दान अवश्य करें वर्तमान में शुभकामनाएं आपके लिए लाभकारी सिद्ध होगी. सॉफ्टवेयर कंपनियों में नौकरी करने वालों का रुका हुआ प्रमोशन लेटर मिलने की संभावना है.

धनु राशि के लोगों की आज के दिन महिला सहकर्मी के साथ तनातनी होने की आशंका है, कोशिश करें कि विवाद न हो. व्यापारी वर्ग अपना नेटवर्क कमजोर न पड़ने दें, तो वहीं दूसरी ओर व्यापारिक मामलों में सावधानी बरतें अन्यथा बड़ा आर्थिक नुकसान हो सकता है.

इस राशि के लोग कर्मक्षेत्र में ज्ञान अर्जित को करने का उद्देश्य रखें, ऐसे में जब भी अवसर मिले सीनियर और बॉस के सानिध्य में रहकर कुछ सीखने का प्रयास करें. व्यापारियों को एक नजर विरोधियों की गतिविधियों पर भी बनाए रखनी होगी, वह आपकी तरक्की में सेंध लगाने का प्रयास कर सकते हैं.

कुंभ राशि के लोगों को एक बात तो समझनी होगी कि भाग्य से ज्यादा कर्म प्रबल होता है. इसलिए आज सिर्फ भाग्य भरोसे न रहे, मेहनत को अधिक वरीयता दें. ग्रहों का गोचर व्यापारी वर्ग को लाभ की स्थिति पर पहुंचने वाली बन रही है.

इस राशि के नौकरीपेशा लोग कोशिश करें कि ऑफिशियल काम समय पर ही निपट जाए, जितना हो सके उसे आज ही करें कल पर मत टालें. व्यापारियों को कर्मचारियों के काम पर पैनी निगाह रखनी होगी, कर्मचारियों की लापरवाही के चलते आर्थिक नुकसान होने की आशंका है.

VIEW ALL

Read Next Story