इस राशि के लोगों की आज के दिन ऑफिस में कार्य के लिए सहयोगियों से लंबी बातचीत होगी, वीडियो कॉल या टेलीफोन कॉल में समय व्यतीत हो सकता है. व्यापारिक परियोजना अथवा प्रॉपर्टी में निवेश करने की सोच रहें हो तो समय इसके अनुकूल चल रहा है.

Aug 21, 2023

वृष राशि के नौकरीपेशा से जुड़े लोगों की कार्यकुशलता में वृद्धि होती दिखाई दे रहीं है, जिसका परिणाम भी उन्हें मनमुताबिक मिलेगा. इलेक्ट्रॉनिक से संबंधित व्यापार करने वालों को सोचे हुए मुनाफे प्राप्त होंगे.

इस राशि के लोग ऑफिशियल कार्यभार मानसिक स्तर तक ले जाने से बचें, अन्यथा आपका स्वास्थ्य तो खराब होगा ही साथ ही कार्य भी बाधित होंगे. व्यापारियों को अपने सामान की सुरक्षा करनी होगी चोरी होने की आशंका है, खासकर जब वह यात्रा कर रहे हो.

कर्क राशि के लोगों को कर्मक्षेत्र में कला का प्रदर्शन देते हुए, प्रतिभा के झंडे गाड़ना ही आपका मुख्य लक्ष्य होना चाहिए. बिजनेस से जुड़े लोग नये माल लेने का प्लान बना सकते हैं, समय उपयुक्त एवं लाभकारी चल रहा है.

इस राशि के लोग सहकर्मियों के संग अपने संबंध को मधुर रखने का प्रयास करें, उनके साथ किसी भी तरह की अनबन न हो इस बात का पूरा ख्याल रखें. व्यापारी वर्ग के कार्य यदि मन-मुताबिक न हो तो क्रोध की स्थिति से बचे.

कन्या राशि के सेल्स व मार्केटिंग क्षेत्र से संबंधित लोग कम्युनिकेशन स्किल की कला में पारंगत होने पर ध्यान दें. व्यापारी वर्ग महिला ग्राहक से किसी भी तरह की बहस से बचें, उनके साथ मीठी वाणी का प्रयोग करना ही आपके लिए उचित रहेगा.

इस राशि के लोग यदि कंपनी संचालक है, तो कर्मचारियों की परिस्थितियों को समझते हुए उनका वेतन समय पर देने का प्रयास करना चाहिए. जिन व्यापारियों ने ब्याज पर धन ले रखा है, तो उसे चुकाने की व्यवस्था करना आरंभ कर दें.

वृश्चिक राशि के लोगों की ऑफिशियल स्थितियों की बात करें तो उच्च पद पर स्थित लोगों को कार्य को पूर्ण करने में सहयोगियों का साथ मिलेगा. खुदरा व्यापारियों को मुनाफा हाथ लगेगा, साथ ही आज नया माल अच्छे दामों में मिलने की पूर्ण संभावना है.

इस राशि के लोगों को ऑफिस के कार्य को पूर्ण करने में कुछ समस्याओं का सामना करना पड़ेगा. व्यापारियों के लिए आज का दिन शुभ है एक और जहां विरोधियों की संख्या में कमी आएगी तो वहीं दूसरी ओर ग्राहकों की संख्या में बढ़ोतरी होगी.

मकर राशि के सेल्स से संबंधित नौकरी करने वाले लोग समय सीमा के अन्दर टारगेट को पूरा करने में सफल रहेंगे. त्योहारों का आगमन कपड़ा व्यापारियों के कारोबार में चार चांद लगाने वाला है, आज का दिन आपके लिए मुनाफे से भरा है.

इस राशि के लोग ऑफिशियल कार्य मन मुताबिक न होने पर कुछ निराश हो सकते हैं, लेकिन इस तरह की छोटी छोटी बात पर मन छोटा करने से बचें. व्यापारियों को दिन की शुरुआत में लेन-देन के प्रति अलर्ट रहना होगा, क्योंकि आपके साथ धोखाधड़ी होने की आशंका है.

मीन राशि के नौकरी पेशे से जुड़े लोगों को आजीविका के क्षेत्र में शुभ परिणाम मिलेंगे, सैलरी भी बढ़ने की संभावनाएं बनी हुई है. रिटेल व्यापारियों को ग्राहकों को आकर्षित करने के लिए नई स्कीम और ऑफर लॉन्च करने चाहिए, जिससे ग्राहक आकर्षित होकर आपकी दुकान की ओर बढ़े.

VIEW ALL

Read Next Story