मेष राशि के लोग अपनी खूबियों को बढ़ाएं और उन्हीं खूबियों के जरिए प्रदर्शन को और बेहतर बनाने के प्रयास करें. व्यापारी वर्ग अपने नियम और कानूनों के साथ समझौता करने से बचें, जल्दी ही व्यापार में तेजी आने की प्रबल संभावना है.

Aug 02, 2023

इस राशि के लोग अपनी योग्यता पर भरोसा करें और कार्यस्थल पर खुद को मजबूती के साथ प्रस्तुत करें. मित्र की ओर से बिजनेस पार्टनर बनने का प्रस्ताव मिल सकता है, यह आपके और आपके व्यापार के लिए एक बहुत बढ़िया अवसर होगा.

मिथुन राशि के दूरसंचार से जुड़े लोगों को अपने संपर्कों को बढ़ाने की जरूरत है, संपर्कों के माध्यम से लाभ होने की संभावना है. व्यापारी वर्ग को कामकाज के सिलसिले से दूसरे शहर को जाना पड़ सकता है, यात्रा शुरू करने से पहले अपने जरूरी कागजात रखना न भूलें.

इस राशि के सरकारी विभाग में कार्यरत लोग किसी भी प्रकार का कमीशन और रिश्वत लेने से बचें, अन्यथा अब बात आपकी नौकरी पर आ सकती है. जो लोग नया व्यापार शुरू करने जा रहे हैं, व्यापारिक स्थल का चुनाव आस पास के वातावरण को ध्यान में रखकर ही करें.

सिंह राशि के लोग आज सारा दिन काम को लेकर व्यस्त रहेंगे, काम को पूरा करने में समय अधिक खर्च होगा. कांट्रेक्चुअल बेस्ड व्यापार चलाने वाले कारोबारियों को बड़ा कॉन्ट्रैक्ट मिलने की प्रबल संभावना है.

इस राशि के लोगों को करियर के क्षेत्र में एक्टिव रहना होगा, क्योंकि आपकी लापरवाही के चलते कोई हाथ आया अवसर भी वापस जा सकता है. व्यापारियों को उधारी पर व्यापार करने से बचना चाहिए, क्योंकि उधारी के चलते बड़ी मात्रा में धनराशि फंसने का डर है.

तुला राशि के लोग आज के दिन एक बात को गांठ बांध लें, कि ऑफिस में बॉस की हर बात को गंभीरता से लेकर उस पर अमल करना होगा, क्योंकि बॉस इज ऑलवेज राइट. जो लोग पार्टनरशिप में व्यापार करते हैं उनको पार्टनर से ज्यादा उम्मीद रखना, निराशा का कारण बन सकती है.

इस राशि के नौकरीपेशा से जुड़े लोग जिम्मेदारी वाले कामों में लापरवाही न बरतें, अन्यथा बॉस की नाराजगी झेलनी पड़ सकती है. कारोबार की बात करें तो व्यापार में जोखिम लेने से पहले मन में भय रहेगा इसलिए कोई भी महत्वपूर्ण निर्णय न लें.

धनु राशि के लोगों को कार्यस्थल पर मानसिक रूप से काफी एक्टिव रहना है, टेक्नोलॉजी का उतना ही प्रयोग करें जितने की आवश्यकता है. आज के दिन व्यापारियों की वाणी में कर्कशता देखने को मिलेगी, वाणी के स्थान पर काफी ऊर्जा है जिसका सही दिशा में यूज करें.

इस राशि के जिन लोगों के कर्मक्षेत्र में जो उतार-चढ़ाव चल रहे थे, उनमें भी अब कुछ राहत देखने को मिल सकती है. व्यापारी वर्ग आर्थिक मामलों को लेकर सचेत रहें, चोरी और धन फंसने की आशंका है. विद्यार्थियों को ऑनलाइन क्लासेस को गंभीरता से लेना चाहिए, अन्यथा आप अन्य से पिछड़ सकते है.

कुंभ राशि के लोग सैलरी न बढ़ने पर नौकरी बदलाव को लेकर विचार कर रहें हैं, तो थोड़ा धैर्य का परिचय दें सैलरी में वृद्धि होने की संभावनाएं दिख रही हैं. किताब या स्टेशनरी से संबंधित कारोबार करने वालों को लाभ होने की संभावना है.

इस राशि के लोगों को क्रोध पर नियंत्रण रखते हुए शांति को अधिक महत्व देना चाहिए, अन्यथा आपका क्रोध व अहंकार आने वाले पलों को खराब कर सकता है. ग्रहों की स्थिति को देखते हुए व्यापार को कैसे आगे बढ़ाए इसको लेकर प्लानिंग करना आज आपके लिए सर्वोत्तम रहेगा.

VIEW ALL

Read Next Story