इस राशि के जिन लोगों का आज इंटरव्यू है, वह अपने आत्मविश्वास को ऊंचा रखें सफलता निश्चित तौर पर हासिल होगी. ग्रहों की स्थिति व्यापारियों के लिए शुभ संकेत लेकर आई है, व्यापारियों के लिए दिन शुभ है, पुराने अटके हुए पैसे भी वापस मिल सकते हैं.

Aug 07, 2023

वृष राशि के लोगों द्वारा पूर्व में बनाए गए संपर्क कार्यस्थल पर आज काम आने वाले हैं, कर्मक्षेत्र में सहकर्मियों का पूर्ण सहयोग प्राप्त होगा. व्यापारी वर्ग खासतौर पर ग्राहकों की सुविधाओं का ध्यान रखें, क्योंकि इस समय अच्छे ग्राहक आने की संभावना है.

इस राशि के नौकरी करने वाले लोगों को कार्य पर निगाह बनाएं रखनी होगी, जिससे धोखे से भी कोई गलती न होने पाएं. साझेदार में चल रहा काम फायदेमंद होगा तो वहीं दूसरी बेहतर होगा कि आज के दिन आर्थिक लेन-देन पर रोक लगा दें.

कर्क राशि के लोग शुभचिन्तकों की सलाह पर ध्यान दें, यदि वह आपको कोई संदेश देते है तो उस बात पर एक्टिव होकर काम करें. थोक व्यापारियों को धन का निवेश बिना सोच विचार के करना नुकसान पहुंचा सकता है.

इस राशि के लोगों के कार्यक्षेत्र में स्थितियां सामान्य रहेंगी इसलिए न ही बहुत कुछ अच्छा होगा और न ही बहुत बुरा. व्यापारी वर्ग को वाणी पर संतुलन बना कर रखना होगा, क्लाइंट से लेकर कर्मचारी तक किसी को भी कठोर शब्द बोलने से बचें.

कन्या राशि के लोग उच्च अधिकारियों के साथ ऊंचे स्वर में बात करने से बचें अन्यथा यह बातचीत नुकसानदायक साबित हो सकती है. व्यापारियों को नए संपर्क बनाने पर जोर देना चाहिए, जितना ज्यादा संपर्क होंगे आपके व्यापार का विस्तार उतना ही अच्छा हो सकेगा.

इस राशि के लोगों के द्वारा की गई मेहनत ऑफिशियल कार्यों में रंग लाएगी, जिसकी सर्वत्र प्रशंसा भी होगी. जनरल स्टोर के व्यापारियों के लिये दिन सामान्य रहेगा, लेकिन दैनिक व्यापार में वृद्धि होगी.

वृश्चिक राशि के लोग ऑफिशियल राजनीति से स्वयं को दूर रखें, न तो स्वयं षड्यंत्र करें और न ही इससे संबंधित किसी को ज्ञान दें. व्यापारी वर्ग को बहुत अधिक मात्रा में सामान खरीदने से बचाना होगा, क्योंकि माल खराब होगा तो आर्थिक नुकसान भी होगा.

इस राशि के लोगों को बॉस को कतई नाराज नहीं करना है अन्यथा इसका सीधा असर आपकी नौकरी में देखने को मिल सकता है. व्यापार में वरिष्ठ व्यक्तियों की सलाह आपकी उन्नति के द्वार खोल सकती है, बस आपको उनकी सलाह पर जमकर मेहनत करनी है.

मकर राशि के जिन लोगों ने अभी नौकरी ज्वाइन की है वह शुरुआती दौर में अधिक लाभ की चिंता न करें. व्यापारी वर्ग वाणी में सौम्यता रखें, हो सकता है कोई ग्राहक आपकी बात सुनकर नाराज हो जाएं. सरल भाषा में कहें तो यह समय बहुत कीमती है युवाओं के पास करियर बनाने का मौका है.

इस राशि के लोग ऑफिस में सभी से प्रेमपूर्ण वातावरण बनाकर रखें, हो सकता है कि आपको किसी की बात चुभ जाए लेकिन अपनी प्रतिक्रिया विनम्र ही रखें. व्यापारी वर्ग पुराने संपर्कों को एक्टिव रखें, उनके माध्यम से बड़ा लाभ होने की प्रबल संभावना है.

मीन राशि के लोगों पर यदि अत्यधिक कार्यभार या भाग दौड़ है तो इस बार आराम को प्राथमिकता देनी चाहिए. ग्रहों की स्थिति को देखते हुए व्यापार में नुकसान होने की आशंका है इसलिए कोई भी कदम उठाने से पहले अच्छे से विचार जरूर करें.

VIEW ALL

Read Next Story