इस राशि के लोग दिन की शुरुआत से ही नकारात्मकता से घिरे आ सकते हैं, लेकिन दिन के मध्य तक आप सकारात्मक ऊर्जा का संचार महसूस करते नजर आएंगे. जो लोग कोचिंग सेन्टर चलाते है, आज उनके सेंटर में एडमिशन के लिए नए स्टूडेंट्स आने से आय में वृद्धि होगी.

Jul 26, 2023

वृष राशि के लोगों के अंदर कार्य करने की ऊर्जा काफी हद तक देखी जा सकती है, जिसका अच्छा एडवांटेज लेना चाहिए. जो लोग थोक व्यापार करते है, आज उन्हें एक साथ कई जगह से बड़े ऑर्डर मिल सकते हैं, अब यदि ऑर्डर बड़ा है तो मुनाफा भी बड़ा होगा.

इस राशि के जो लोग ऑफिशियल कार्य घर से कार्य कर रहें है, तो फोन ऑफ न करें अन्यथा बॉस आपसे नाराज हो सकते हैं. व्यापारी वर्ग कर्मचारियों से गर्मागर्मी न करें, अन्यथा कर्मचारी नाराज होकर नौकरी छोड़ने तक का विचार कर सकते हैं.

कर्क राशि के लोगों का ऑफिस में मैनेजमेंट उत्तम रहने वाला है, जिससे बॉस व सहकर्मी आपसे प्रसन्न रहेंगे. व्यापारियों का मेहनत के अनुपात में लाभ प्राप्त न होने से मन खिन्न रह सकता है, इन बातों को लेकर परेशान न हो व्यापार में यह सब तो चलता रहता है.

इस राशि के लोगों को आजीविका के क्षेत्र में संघर्ष अधिक करना पड़ सकता है, मेहनत से जी न चुराए. व्यापारी दृष्टि से आज का दिन शुभ है कारोबार की परियोजनाएं सुचारू रूप से अपनी गति से आगे बढ़ेगी. जिन विद्यार्थियों की परीक्षा चल रही या नजदीक है, उन्हें जल्दी सोने और सुबह जल्दी उठने की आदत बनानी चाहिए.

कन्या राशि के लोगों के भीतर प्रबंधन कला कूट-कूट कर भरी है, जिसकी जानकारी बॉस तक पहुंचने से वह आपको प्रबंधन क्षमता से जुड़ी नई जिम्मेदारी सौंप सकते हैं. नेटवर्क ही व्यापारियों की ताकत है, इसको बनाए रखने के लिए आपको निरंतर प्रयास करने होंगे.

इस राशि के स्वास्थ्य विभाग में कार्यरत लोगों के लिए दिन अति व्यस्त रहने वाला है. व्यापार कि बात करें तो किसी भी बड़े परिवर्तन अथवा नवीन व्यापार के स्टार्ट करने के लिए सोच-समझकर ही आगे बढ़े. युवाओं के जो मित्र उनसे रूठे हुए थे उन्हें मनाने का समय आ गया है बिना किसी देरी के पुराने गिले-शिकवे दूर का दोस्ती को फिर से शुरू करें.

वृश्चिक राशि के लोगों को काम में इच्छा अनुसार सफलता मिलने में भी संदेह है. दोपहर बाद स्थिति में बदलाव देखने को मिलेगा. निवेश के लिए विचार कर रहे व्यापारियों को कुछ समय का इंतजार करने की सलाह दी जाती है, क्योंकि व्यवसाय में जोखिम पूर्ण कार्यों में धन लगाना हानिकारक हो सकता है.

इस राशि के लोग ऑफिस के प्रति अपनी जिम्मेदारियों से पीछे न हटें, काम का दबाव आपके ऊपर अधिक हो सकता है. व्यापारी वर्ग विवाद करने से बचें, अन्यथा आपका फीडबैक ग्राहकों के सामने खराब पहुंचेगा. जो विद्यार्थी ऑनलाइन एजुकेशन लेने के प्रयास में है उनको इस ओर शुभ सूचना प्राप्त होगी.

मकर राशि के लोगों को ईर्ष्या करने वालों से आज बचकर रहना होगा, वह आपके काम को बिगाड़ने का प्रयास कर सकते हैं. परचेजिंग करने की यदि योजना है तो कारोबारियों को उसे आज टाल देना चाहिए. युवाओं के जो मित्र उन्हें नशे की ओर आकर्षित करें, ऐसे मित्रों से अपने रास्ते अलग कर लेना चाहिए.

इस राशि के लोगों का ऑफिस में अगर बैठने का स्थान बदल दिया जाए तो इसको नकारात्मक न समझें. व्यापारिक समस्या के समाधान के लिए अनुभवी व्यक्ति का सहारा ले, जल्दी समस्याओं से निदान मिलेगा. आज के दिन आपको पालतू जानवरों और पक्षियों के लिए खाने की व्यवस्था करनी चाहिए, इससे आपके पुण्य का बैंक बैलेंस बढ़ेगा.

मीन राशि के लोग थोड़ी-थोड़ी देर बाद रिलैक्स करें लगातार कार्य का दबाव वर्तमान समय के लिए ठीक नहीं. व्यापारी वर्ग को यदि रुका हुआ धन वापस मिलता है तो खर्च करने की बजाए उसे संचित करना लाभकारी रहेगा.

VIEW ALL

Read Next Story