इस राशि के जिन लोगों की नई नौकरी है उन्हें किससे कैसे बात करनी है ये सब मिश्रित तरह से कैलकुलेट करके चलना है. फायरी प्लेनेट व्यापारी वर्ग के ग्राहकों और क्लाइंट के साथ मतभेद करा सकते हैं, इसलिए आपको आज के दिन अपने क्रोध और वाणी पर कंट्रोल करना होगा.

Jul 28, 2023

वृष राशि के प्रशासनिक स्तर पर कार्यरत लोगों को अपनी छवि को मजबूत करने वाले कार्यों पर फोकस करना चाहिए, इस श्रेणी में उन लोगों को प्राथमिकता दें जिन्हें आपके सहयोग की जरूरत है. आज के दिन व्यापारी वर्ग को शाम तक अच्छा मुनाफा होने की प्रबल संभावना है, यदि मुनाफा अच्छा कमाया है तो उसका कुछ अंश जरूरतमंद की मदद में भी खर्च करें.

इस राशि के लोगों के कार्यस्थल पर आज के दिन सहयोगात्मक व सकारात्मक वातावरण रहने वाला है. जिन व्यापारियों की आर्थिक स्थिति अच्छी नहीं है उन्हें प्रयास करते रहना चाहिए, आपके छोटे प्रयास भी फायदेमंद और काम के लिहाज से लाभदायक होंगे.

कर्क राशि के जो लोग काफी दिनों से नौकरी की खोज में हैं उनको इस ओर शुभ समाचार की प्राप्त होगी. व्यापारी वर्ग की बात करें तो जिनका व्यापार बंद होने की कगार पर है उनको कोई पक्का माध्यम मिल सकता है जिसके जरिए आप की आय बनी रहे. युवा वर्ग अपनी योग्यता और प्रतिभा का आकलन करके सही करियर क्षेत्र का का चुनाव करें, जिसमें

इस राशि के नौकरीपेशा लोगों का बेहतरीन मैनेजमेंट ऑफिशियल मुश्किलों से बाहर निकालने में मदद करेगा. व्यापारी वर्ग कर्मचारियों के कार्य पर पैनी निगाह रखें, कहीं ऐसा न हो ध्यान न देने पर वह आलसी हो जाए. युवाओं के आत्मविश्वास में वृद्धि होगी, तो वहीं दूसरी ओर मनोदशा में भी सकारात्मक बदलाव भी देखने को मिलेगा.

कन्या राशि के लोगों पर कर्मक्षेत्र में कार्यों का दबाव रहने वाला है, जिसे लेकर परेशान न हो मेहनत करते रहे कार्यभार स्वत: ही कम हो जाएगा. जो लोग साझेदारी में व्यापार करते हैं तो उनके लिए दिन लाभ लेकर आने वाला है. विद्यार्थी वर्ग अपने कोर्स को कंपलीट करके रखें अन्यथा परीक्षा के समय दिक्कत हो सकती है.

इस राशि के लोगों के ऑफिस में जो भी आपके सहकर्मी हैं उनके साथ अहंकार का टकराव करने से बचें. कपड़ा व्यापारियों को मंदी का सामना करना पड़ सकता है, मंदी कुछ ही समय की है इसे लेकर परेशान न हो फेस्टिवल सीजन आते ही आपको अपेक्षित मुनाफा भी होगा.

वृश्चिक राशि के लोग महत्वपूर्ण योजनाओं पर अपना ध्यान केंद्रित करें, मन को इधर-उधर भटकने से बचाना होगा. व्यापारी वर्ग क्लाइंट और कस्टमर को लुभाने के लिए नई योजनाएं बनाएं, युवा वर्ग पुरानी बातों को याद करके मन उदास करने से अच्छा होगा कि प्रसन्नता भरी बातों के साथ दिन व्यतीत करे.

इस राशि के लोगों को कार्यों में सफलता मिलने से मन प्रसन्न रहने वाला है, तो वहीं दूसरी ओर कर्मक्षेत्र में कुछ जिम्मेदारियों का बोझ बढ़ेगा. बड़े व्यापारियों को पूंजी निवेश बहुत सोच समझ कर करना होगा क्योंकि निवेश पर लाभ की गुंजाइश बहुत कम है.

मकर राशि के लोगों के मन में वास्तव में जो है नहीं उसको लेकर दिमाग में कई सवाल उठ सकते हैं इसे लेकर आप काफी परेशान भी रहेंगे. वर्तमान समय में बड़े व्यापारी फाइनेंस संबंधित कामों को निपटाने पर ध्यान दें, यदि इससे संबंधित कोई काम पेंडिंग है तो उसे प्राथमिकता दें.

इस राशि के लोगों को यदि प्रेजेंटेशन देने का अवसर मिला है तो प्रेजेंटेशन देने से पहले किसी अनुभवी से एक बार अवश्य डिस्कस लें. आज के दिन उधार लेने से पूर्व उसे चुकाने की योजना व्यापारियों को पहले से ही तैयार कर लेना चाहिए. पुराने मित्रों से मुलाकात का योग बनेगा, उनके साथ बिताया वक्त आनंदित करने वाला होगा.

मीन राशि के लोग ऑफिशियल डाटा सिक्योरिटी पर ध्यान दें अन्यथा आपके महत्वपूर्ण दस्तावेज एवं फाइल मिस-प्लेस होने की आशंका है. ऑटोमोबाइल का काम करने वाले लोग पैसे का लेनदेन सोच समझ कर करें, नुकसान हो सकता है. जो लोग नई टेक्नोलॉजी कंप्यूटर कोर्स आदि सीखने की प्लानिंग कर रहे थे, वह आज से श्री गणेश कर सकते हैं.

VIEW ALL

Read Next Story