इस राशि के नौकरी खोज रहे लोग इसे लेकर कुछ परेशान हो सकते हैं, करियर में सफलता पाने के लिए तो तपना पड़ता है, इसलिए इसे लेकर निराश न हो. कारोबार में मेहनत अधिक और लाभ कम की स्थिति में व्यापार बदलाव का विचार आ सकता है, आवेश में आकर निर्णय लेने से बचना होगा.

Jul 31, 2023

वृष राशि के लोग कर्मक्षेत्र में क्रोध को अपने कार्य से अलग रखें, दूसरों को जज करने के बजाय स्वयं में स्थितियों के अनुसार बदलाव करने चाहिए. जिन व्यापारियों का कार्य आज बनते बनते रुक गया है उसे लेकर तनाव लेने से बचें. कार्य को कल के लिए छोड़ दें.

इस राशि के लोगों को ऑफिस में होने वाली मीटिंग में शामिल किया जा सकता है, जिसकी तैयारी पूर्व ही कर लें. आज के दिन व्यापारी वर्ग खुद को संयमित रखने की जरूरत है. ग्रहों की स्थिति मन में हलचल उत्पन्न कर सकती है.

कर्क राशि के लोगों को उच्चाधिकारियों के साथ कोई भी ऐसा बिहेवियर नहीं रखना है जिससे वह नाराज हो जाए और उन्नति में रुकावट पैदा कर सकें. व्यापार में होटल या रेस्टोरेंट से जुड़े लोगों को सही फैसले लेने होंगे, वरना बड़े नुकसान की आशंका है.

इस राशि के लोग ऑफिस में किसी पर अत्यधिक भरोसा करने से बचें, अन्यथा वह आपके पीठ पीछे षडयंत्र कर सकते हैं. ग्रहों की स्थिति व्यापारी वर्ग के लिए शुभ संकेत लेकर आई है आर्थिक रूप से स्थितियां मजबूत रहेंगी.

कन्या राशि के लोगों की दिन की शुरुआत से ही कार्य के प्रति लगन और मैनेजमेंट काफी अच्छा रहेगा, जिसका परिणाम भी आपको सकारात्मक मिलेगा. व्यापारी वर्ग नया लोन लेने से बचें यदि कोई पुराना कर्ज है तो पहले उसे चुकाने का प्रयास करें.

इस राशि के नौकरीपेशा लोगों को किसी बड़ी योजना में सफलता प्राप्त हो सकती है. ऐसा व्यापारी जो फाइनेंस से संबंधित कार्य करते हैं, आज एक साथ कई क्लाइंट मिल सकते हैं. युवा वर्ग अपनी छोटी बहन के साथ समय व्यतीत करें, साथ ही उनकी पढ़ाई में सहयोग करें.

वृश्चिक राशि के लोगों का आदर्शवादी व्यवहार कार्यस्थल के साथ समाज में आपकी छवि और यश में वृद्धि करेगा. सब्जियों का व्यापार करने वालों को अधिक माल स्टॉक करके नहीं रखना चाहिए, अन्यथा घाटे का सामना करना पड़ सकता है.

इस राशि के सैन्य विभाग से जुड़े लोगों को वर्तमान समय में ट्रांसफर लेटर मिलने की संभावना है. व्यापारियों को किसी परिचित की सहायता से नए प्रोजेक्ट की जिम्मेदारी मिल सकती है. युवा वर्ग सर्वप्रथम प्रभु की सेवा करें मंदिर की साफ-सफाई कर आराध्य को मीठा के भोग लगाना चाहिए.

मकर राशि के नौकरीपेशा लोगों की बात करें तो सेल्स से संबंधित कार्य करने वालों के टारगेट पूरे होंगे और लाभ भी होगा. व्यापारी वर्ग को अपनी सुविधाओं के साथ-साथ कर्मचारियों की भी सुख सुविधाओं का ध्यान रखना होगा.

इस राशि के लोगों की ईर्ष्या करने वालों की संख्या बढ़ेगी लेकिन इसकी चिंता बिल्कुल नहीं करनी है, अपना काम ईमानदारी के साथ करते रहें. व्यापारी वर्ग को आज के दिन नई कंपनी की ओर से ऑफर मिल सकते हैं जिसका सीधा संबंध भविष्य से जुड़ा होगा.

मीन राशि के लोगों को आज के दिन कार्य के सिलसिले में भाग-दौड़ी अधिक करनी पड़ सकती है, जिसका असर शारीरिक थकान के रूप में सामने आ सकता है. यदि बड़े निवेश करने की सोच रहे हैं तो उसके तथ्यों की जानकारी अवश्य कर लें, अन्यथा आर्थिक नुकसान हो सकता है.

VIEW ALL

Read Next Story