मेष राशि के लोगों को बॉस के दिल में जगह बनानी होगी, क्योंकि आपकी उन्नति बिना उनकी कृपा के नहीं होगी. व्यवसाय में हानि की आशंकाएं बनी हुई हैं इसलिए इस समय व्यापार में निवेश करने से बचें.

May 29, 2023

इस राशि के लोगों को अपने कर्मक्षेत्र में जी तोड़ मेहनत करने का फल प्राप्त होता भी नजर आ रहा है, परिश्रम कभी व्यर्थ नहीं जाता है. लोहे के व्यापारियों को आज मंदी का सामना करना पड़ेगा लेकिन इसे लेकर अफसोस न करें, धंधे में ऐसा होता रहता है.

मिथुन राशि के मार्केटिंग और शेयर से संबंधित लोगों के लिए आज का दिन अच्छा है, उनके कार्य आसानी से होते रहेंगे. जो लोग कारोबार कर रहे हैं और खासकर टेलीकम्यूनिकेशन से जुड़े हुए हैं तो उनको अच्छा मुनाफा प्राप्त होगा.

इस राशि के लोगों को अपने ऑफिस में सहकर्मियों के साथ बहुत ही सौम्य व्यवहार रखना होगा. हार्डवेयर का कारोबार करने वालों को आज अच्छा लाभ प्राप्त होने की संभावना है, हो सकता है कोई बड़ा ऑर्डर हाथ लग जाए.

सिंह राशि के लोगों के ऑफिशियल कार्य भार बढ़ेंगे, लेकिन आपको धैर्य के साथ सारे कार्य समय से पूर्ण करने होंगे. व्यापारी वर्ग सरकारी नियमों का ठीक से पालन करें अन्यथा नियम तोड़ने पर उन्हें आर्थिक दंड भी भुगतना पड़ सकता है.

इस राशि के लोग अपने उच्च अधिकारियों को प्रसन्न करने के लिए काम के प्रति तत्पर रहें और यह अधिकारियों को भी दिखे. जो लोग व्यापार करते हैं, उनको सरकारी नियमों का पालन करना होगा, नियम न मानने पर कार्यवाही भी हो सकती है.

तुला राशि के लोगों की जो सैलरी किन्हीं कारणों से रुक गयी थी, वह अब आज मिलने की संभावना दिख रही है. खुदरा व्यापारियों को सरकार की तरफ से किसी तरह की राहत मिलेगी जिसकी मांग वह बीते समय से कर रहे थे.

इस राशि के लोगों के कर्मक्षेत्र में जैसी स्थितियां चल रही थीं, वैसी ही स्थितियां आज भी दिखाई देंगी. पुराने कर्ज को खत्म कर पाने में आप सक्षम नजर आ रहे हैं, निश्चित रूप से कारोबार में कर्ज अधिक समय तक नहीं रहना चाहिए.

धनु राशि के लोग छोटी छोटी बातों में अधीनस्थों को जज करें तो यह ठीक नहीं होगा, कुछ बातें नजरअंदाज करनी चाहिए. फुटकर व्यापारी अपने व्यवसाय को बढ़ाने की यदि कोई योजना बना रहे हैं तो शुरू करें, सफलता मिलेगी.

इस राशि के लोगों के ऊपर ऑफिशियल काम का प्रेशर बहुत अधिक रहेगा लेकिन तनाव न लें समझ कर तेज गति से काम करें. जो लोग व्यापार कर रहे हैं, उनको सौदा करते समय सावधानी बरतनी होगी अन्यथा नुकसान हो सकता है.

कुंभ राशि के जो लोग प्रबंधन क्षेत्र से संबंधित कार्य करते हैं, उनके पास आज अतिरिक्त कार्यभार रहेगा. जो लोग व्यापार कर रहे हैं उन्हें कोई शुभ समाचार प्राप्त होने की संभावना दिखाई दे रही है.

इस राशि के लोगों को ऑफिशियल परिश्रम एवं सहयोगियों से तालमेल बना कर रखना लाभकारी रहेगा. बिजनेस में नये प्रोजेक्ट की शुरुआत के लिए पैसे की तंगी लग सकती है, काम शुरू करें फिर रास्ते भी बन जाएंगे.

VIEW ALL

Read Next Story