जया किशोरी मंच पर ही लगीं रोने, दिल छू लेगी इसकी वजह

Vinay Trivedi
Apr 21, 2023

खूब पसंद किए जाते हैं जया किशोरी के भजन

जया किशोरी मोटिवेशनल स्पीकर होने के साथ ही एक कथावाचक भी हैं. कथा सुनाने के दौरान वह भजन भी सुनाती हैं. लोग जया किशोरी के भजन खूब पसंद करते हैं.

जया किशोरी का पॉपुलर भजन

किशोरी कुछ ऐसा इंतजाम हो जाए जैसे कई पॉपुलर भजन जया किशोरी ने गाए हैं. जया किशोरी के कई भजन इंटरनेट पर वायरल हैं.

जब भजन गाते-गाते रोने लगीं जया किशोरी

जान लीजिए कि एक बार ऐसा भी हुआ था जब भजन गाते-गाते मंच पर जया किशोरी रोने लगी थीं. उनकी आंखों में आंसू आ गए थे.

वायरल है जया किशोरी के रोने का वीडियो

जया किशोरी के रोने का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. ये वीडियो उनके बचपन का है. जिसमें वो भजन गाते वक्त रो रही हैं.

जया किशोरी ने गाया ये भजन

जया किशोरी ने जो चीज भी तूने मांगी है, वो सब कुछ तूने पाया है. हर जिद को लगाया सीने से, तुझसे बड़ा स्नेह जताया है. इस प्यार लुटाने वाले का, तुम प्रेम कभी नहीं भूलना भजन गाया था.

भाव-विभोरी हो गईं जया किशोरी

दरअसल भजन गाते समय कथावाचक जया किशोरी भाव-विभोरी हो गईं और उनकी आंखों में आंसू आ गए. जया किशोरी को अपने आपको भगवान श्रीकृष्ण का भक्त बताती हैं.

लंबी है जया किशोरी के फॉलोअर्स की लिस्ट

जया किशोरी की बहुत बड़ी फैन फॉलोइंग है. अकेले सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर जया किशोरी के 5.9 मिलियन फॉलोअर्स हैं. लोग जया किशोरी के मोटिवेशनल कोट्स को भी काफी पसंद करते हैं.

जय किशोरी की अनमोल बातें

जया किशोरी जिंदगी से जुड़े तमाम पहलुओं पर भी अपनी बात रखती रहती हैं. प्रेम, पति-पत्नी के जीवन और पढ़ने-लिखने वाले स्टूडेंट्स के लिए भी काफी अच्छी बातें बताई हैं.

क्या है जया किशोरी का असली नाम?

जान लें कि जया किशोरी का असली नाम जया शर्मा है. जया को किशोरी की उपाधि उनके गुरु ने दी है. जया किशोरी के नाम में किशोरी उनकी उपाधि है.

VIEW ALL

Read Next Story