जया किशोरी का नास्तिकों को करारा जवाब! बंद कर दी बोलती

Vinay Trivedi
May 22, 2023

भगवान को मानने वाले कैसे हैं बेहतर?

जो लोग भगवान को नहीं मानते हैं उनकी बोलती कथावाचक जया किशोरी ने बंद कर दी है. जया किशोरी ने बताया कि भगवान में विश्वास करने वाले नास्तिकों से कैसे बेहतर होते हैं.

आस्तिकों के पास होती है आखिरी उम्मीद

जया किशोरी ने कहा कि जब आप भगवान को मानते हैं तो आपके पास एक आखिरी उम्मीद हमेशा रहती है. आपको लगता है कि साथ में कोई है.

एक पावर भी हो सकती है भगवान

कथावाचक जया किशोरी ने कहा कि भगवान कोई भी हो सकता है. वो एक पावर भी हो सकती है. आप ये मानकर चलिए कि एक तो पावर है जो मेरे से ऊपर है.

नाकामयाबी मिले तो क्या है ऑप्शन

कथावाचक जया किशोरी ने आगे कहा कि जब कई बार आप असफलता का सामना करते हैं तो मान लीजिए कि आपने अपना 100 प्रतिशत दिया था और सफलता नहीं मिली.

कैसे करें असफलता का सामना?

उन्होंने आगे कहा कि रियल में आपने पूरी मेहनत की थी और आप भगवान को मानते नहीं हैं. जब आपने नाकामयाबी का सामना किया तब आपके पास क्या उम्मीद बची? कुछ भी नहीं.

नास्तिकों को ऐसे आती है मुश्किल

कथावाचक जया किशोरी ने कहा कि पूरी मेहनत के बाद ठीक परिणाम नहीं मिलने पर कुछ नहीं बचता है. तब आप सोचते हैं कि अब क्या बचा? अब तो कोई ऑप्शन नहीं बचा.

आस्तिकों के पास होता है ये अतिरिक्त विकल्प

जया किशोरी के मुताबिक, पर वहीं दूसरे इंसान के पास जो भगवान को थोड़ा मानता है उसके पास हमेशा एक ऑप्शन रहता है. मैंने तो कर दिया अब उसका काम है.

भगवान के घर में देर है पर अंधेर नहीं

कथावाचक जया किशोरी ने कहा कि भगवान को मानने वाले हमेशा कहते हैं कि भगवान के घर में देर है पर अंधेर नहीं. इसका मतलब है कि संयम रखना पड़ेगा.

मोटिवेशनल स्पीकर भी हैं जया किशोरी

जान लें कि जया किशोरी कथावाचक होने के साथ ही एक मोटिवेशनल स्पीकर भी हैं. वह समाज से जुड़े तमाम मुद्दों पर भी अपनी राय रखती रहती हैं.

जीवन में सफलता का राज

दावा किया जाता है कि जया किशोरी की बातों को अगर कोई फॉलो करता है तो उसका मन शांत रहता है और जीवन में सफलता जरूर मिलती है.

VIEW ALL

Read Next Story