शनि होने जा रहे हैं वक्री, इन 5 राशियों के जीवन में आएगा भूचाल

May 24, 2023

आने वाले दिनों में आप वर्कहोलिक हो सकते हैं. जिसके चलते आपको शारीरिक थकान और मानसिक थकान हो सकती है. प्रेम संबंधों में परेशानियां बढ़ेंगी.

कारोबार में नुकसान उठाना पड़ सकता है. लेकिन आपको शांत रहना होगा. आने वाले समय में यही शनि देव आपको उम्मीद से ज्यादा लाभ भी देने वाले हैं.

शनि के वक्री होने पर उन्हें बेहद सतर्क रहने की जरूरत है. उन्हें किसी भी तरह के निवेश से खुद को बचाना होगा. वाहन चलाते समय बेहद सतर्क रहना होगा.

दुर्घटना की आशंका बनी हुई है. अपने स्वास्थ्य को किसी भी हालत में नजरअंदाज न करें अन्यथा आप बीमार हो सकते हैं. निकट भविष्य में शनि देव आपको फिर से उन्नति के शिखर पर पहुंचा देंगे.

आपकी जरा सी चूक आपको बड़ी परेशानी में डाल सकती है. सट्टा बाजार से खुद को बचाकर रखें. आमदनी के मुकाबले खर्चों में बढ़ोतरी हो सकती है.

पेट से जुड़ी बीमारियां आपको तंग कर सकती हैं. भाई-बहनों के साथ आपके विवाद बढ़ सकते हैं लेकिन आप शांत बने रहें. धीरे-धीरे करके सारे संकट टल जाएंगे. आपको कोई पुरानी संपत्ति भी मिल सकती है.

खास करके आपकी माताजी का स्वास्थ्य खराब होने की आशंका है. कोर्ट-कचहरी में चल रहे मुकदमों में आपके खिलाफ फैसला आ सकता है.

शादीशुदा जातकों को रिश्तों में तनाव का सामना करना पड़ सकता है. व्यापार में कुछ हानि की स्थिति रहेगी. इनके सबके बावजूद शनि देव की कृपा और अपनी समझदारी से आप हर चुनौती का सामना कर पाएंगे.

आपकी वाणी आपका बड़ा नुकसान करवा सकती है. आप आवेश में इतना कड़वा बोल सकते हैं कि वह लोगों को हजम नहीं होगा. ऐसा करने से दूसरों के साथ आपके रिश्ते खराब हो जाएंगे.

परिवार के सदस्यों में आपसी तालमेल की कमी दिखाई दे सकती है. प्रेम संबंधों के लिए यह अवधि अच्छी रहेगी. आपके किए हुए पुराने निवेश से आपको लाभ हो सकता है.

VIEW ALL

Read Next Story