15 जून से सूर्य अपनी राशि बदलने जा रहे हैं. वह वृष राशि को छोड़कर मिथुन राशि में प्रवेश करेंगे.

Jun 14, 2023

यहां पहुंचते ही सूर्य तुला राशि वालों के भाग्य को बढ़ाने वाले हैं. सूर्य की पताका भाग्य को चमकाने का काम करेगी. धार्मिक यात्राओं में अधिक शामिल होने का अवसर मिलेगा.

मेहनत को अब भाग्य का साथ मिलने से प्रमोशन और नई नौकरी का ऑफर या ट्रांसफर के साथ प्रमोशन लेटर मिल सकता है. सहकर्मियों के साथ कूल रहकर कार्य करें.

छोटी-छोटी बातों को तूल देने से आपसी तालमेल बिगड़ेगा और यह आपके कार्य में प्रभाव डालेगा. सॉफ्टवेयर इंजीनियर आदि की जॉब में प्रमोशन मिल सकता है.

छोटी-छोटी बातों को तूल देने से आपसी तालमेल बिगड़ेगा और यह आपके कार्य में प्रभाव डालेगा. सॉफ्टवेयर इंजीनियर आदि की जॉब में प्रमोशन मिल सकता है.

ट्रांसपोर्ट के व्यापारी लाभ में रहेंगे. पार्टनरशिप में व्यापार करने वालों को इस समय पैसों के मामले में ट्रांसपेरेंट रहना होगा.

जो युवा इंटर्नशिप की तैयारी कर रहे हैं, उन्हें अच्छी कंपनियों से जॉब का ऑफर आ सकता है. दवा कंपनियों में जॉब करने वालों का टारगेट पूरा होगा. बस बॉस के साथ आपको किसी भी तरह का वाद-विवाद नहीं करना है.

जीवनसाथी के साथ अनावश्यक रूप से खींचतान नहीं करनी चाहिए. रिश्ते कमजोर होकर ही टूटते हैं. पिता की उन्नति होगी और उनके अटके हुए कार्य भी पूरे होंगे. इस बीच आपके नए मित्र बनेंगे, लेकिन ध्यान रहे, किसी पर आवश्यकता से अधिक भरोसा करना परेशानी में डाल सकता है.

लिवर से संबंधित बीमारियों से घिरे लोगों को सजग रहना है. जो लोग एल्कोहल या बहुत जंक फूड का सेवन करते हैं, उन्हें इसका त्याग कर देना ही उचित होगा.

कब्ज आदि समस्याओं को गंभीरता से लेना होगा. पानी का सेवन अधिक से अधिक करें, जिससे बॉडी डिहाइड्रेट रहे. यह आपकी सेहत के लिए जरूरी है.

VIEW ALL

Read Next Story