सूर्य ने राशि परिवर्तन कर लिया है. ऐसे में मकर राशि के लोगों को एक बात गांठ बांध लेनी है कि न कोई कर्ज लेना है और न ही कोई कर्ज देना है. इससे आपको लगभग एक माह यानी अब से लेकर 17 जुलाई तक ध्यान देना होगा.

Jun 15, 2023

घर बदलने का समय है. यदि आप किराए पर रहते हैं तो बदला जा सकता है. मानसिक रूप से आप काफी एक्टिव नजर आएंगे. पिता व पिता तुल्य लोगों का सम्मान अधिक करना होगा. मानसिक उलझन को खुद पर हावी न होने दें.

आपको मन से नकारात्मकता को दूर रखना होगा, नौकरी में परिवर्तन की सोचने वालों को अच्छे ऑफर का इंतजार करना चाहिए. बॉस के साथ तालमेल कुछ कमजोर नजर आएगा, सहकर्मियों के साथ अनावश्यक वाद-विवाद भी परेशानियों का कारण बन सकता है.

जिन लोगों ने सरकार से लोन ले रखा है उन्हें इसे जल्द से जल्द चुकाना शुरू कर देना चाहिए, समझने की बात है कि कर्ज को कम करना होगा.

नए व्यापार की शुरुआत करने वाले दस्तावेजों को पूरा करके रखें, इस समय छोटी-छोटी मुश्किलों का सामना करना पड़ेगा.

व्यापार में ग्रोथ चाहते हैं तो वर्तमान समय में सूर्य का सपोर्ट मिलेगा, साथ ही ऐसी कोई प्लानिंग करें और बिजनेस में पुराने स्टॉक को निकालने का प्रयास करें.

कंपटीशन की तैयारी कर रहे विद्यार्थियों और युवाओं को मेहनत करने से पीछे नहीं हटना है सूर्य की कृपा से आपको सफलता मिलने की पूरी संभावना है.

पितामह और पिता के स्वास्थ्य का ध्यान रखें यदि उनको आर्थराइटिस या फिर हड्डियों से संबंधित रोग है तो अच्छा खानपान और डॉक्टर की सलाह से दवाइयां दिलाएं.

घर के विवादों से दूर रहना होगा. कई दिनों से घर की सफाई आदि न हुई हो या कुछ अपडेट करना चाहते हो यह समय उपयुक्त चल रहा है.

खान-पान में कोलेस्ट्रॉल की मात्रा कम करनी होगी ध्यान रहे हृदय में किसी भी प्रकार का कोई भी लोड न आने पाए. जो लोग चश्मा लगाते हैं वह इस समय आंखों की जांच अवश्य कराएं नंबर बढ़ने की आशंका है.

VIEW ALL

Read Next Story