सारा तेंदुलकर ने लाल लहंगे में लूटी महफिल, बॉलीवुड एक्ट्रेस भी हुई फेल

Kavya Yadav
Mar 04, 2024

सारा तेंदुलकर नया लुक

सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा तेंदुलकर सोशल मीडिया पर अपने नए लुक से सुर्खियां बटोर रहीं हैं. सारा ने रेड कलर का लहंगा पहनकर सोशल मीडिया पर कुछ फोटोज शेयर की हैं.

सारा का लुक सिंपल

सारा पूरे लाल रंग के लहंगे में बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं. सारा ने यह लुक अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की प्री-वेडिंग पार्टी में रखा. अब उनकी पोस्ट तेजी से वायरल हो रहीं हैं.

फैंस को याद आए शुभमन

सारा का नाम शुभमन गिल से अक्सर जोड़ा जाता है. उनकी नई पोस्ट पर भी प्रशंसकों को शुभमन गिल की याद आ गई है. कमेंट्स में फैंस तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं देते नजर आ रहे हैं.

विद फैमिली शामिल हुई सारा

अनंत अंबानी की प्री वेडिंग पार्टी में कई क्रिकेटर्स नजर आए. सारा तेंदुलकर के साथ सचिन तेंदुलकर और उनकी पत्नी भी पार्टी में शमिल हुईं.

सारा ने उठाया पार्टी का लुत्फ

अंबानियों की पार्टी को सारा ने अलग अंदाज में यादगार बनाया. उन्होंने दोस्तों के साथ पार्टी को इंजॉय किया. जिसकी झलक उनकी इंस्टाग्राम स्टोरी पर देखे को मिली.

ब्लैक साड़ी में भी छाई थी सारा

सारा ने इस पार्टी में ब्लैक साड़ी में भी जमकर सुर्खियां बटोरी थी. उन्होंने इंस्टाग्राम पर ब्लैक साड़ी में कुछ फोटोज भी शेयर की थी.

पार्टी से पहले फैमिली के साथ किया इंजॉय

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की प्री वेडिंग पार्टी में शामिल होने से पहले सारा ने फैमिली के साथ इंजॉय किया था. उन्होंने पिता सचिन और मां के साथ बर्फ का लुत्फ उठाया था.

VIEW ALL

Read Next Story