पाकिस्तान में कितनी है iPhone 15 Pro Max की कीमत? देखकर खुला का खुला रह जाएगा मुंह

Mohit Chaturvedi
Sep 03, 2024

iPhone 15 Pro Max की भारत में कीमत

Apple iPhone 15 Pro Max की कीमत भारत में करीब 2 लाख रुपये तक जाती है. यह फोन अभी भी देश के सबसे महंगे फोन्स में से एक है.

iPhone 15 Pro Max Storage Variant

iPhone 15 Pro Max के 256GB वेरिएंट की बात करें तो इसकी कीमत 1.59 लाख रुपये है. वहीं 512GB वेरिएंट की कीमत 1.79 लाख रुपये है.

टॉप वेरिएंट की भारतीय कीमत 2 लाख रुपये

iPhone 15 Pro Max के टॉप वेरिएंट 1TB की कीमत 1.99 लाख रुपये है. सुनकर आपको काफी ज्यादा लग रही होगी. लेकिन पाकिस्तान की कीमत सुनेंगे तो कीमत काफी छोटी लगेगी.

पाकिस्तान में iPhone 15 Pro Max की कीमत

भारतीय कीमत तो आपने जान ली, अब बताते हैं कि हमारे पड़ोसी देश पाकिस्तान में इस फोन की कीमत कितनी है. सुनकर आपका भी मुंह खुला का खुला रह जाएगा.

पाकिस्तान में नहीं है ऐप्पल स्टोर

बता दें, पाकिस्तान में कोई ऐप्पल स्टोर नहीं है. यहां पर थर्ड पार्टी के जरिए भी बेचा जाता है. Mega.PK वेबसाइट ऐसी ही एक वेबसाइट है.

पाकिस्तान में कीमत

यहां पर iPhone 15 Pro Max की कीमत 3.95 लाख रुपये है. लेकिन यह कीमत PTA (Pakistan Telecommunication Authority) की मंजूरी के बिना है.

सभी वेरिएंट मौजूद

बता दें, पाकिस्तान में भी 256GB, 512GB और 1TB वेरिएंट मौजूद है. pinpack पाकिस्तान की एक ई-कॉमर्स वेबसाइट है, जहां पर आईफोन 15 प्रो मैक्स को बेचा जाता है.

कीमत लाखों में

PTA टैक्स लगाने के बाद pinpack वेबसाइट पर 256GB वेरिएंट की कीमत 4.7 लाख रुपये है. वहीं 512GB 5.7 लाख और 1TB वेरिएंट की कीमत 6.2 लाख रुपये में जाती है.

लगता है भारी टैक्स

यहां पर इतनी ज्यादा कीमत इसलिए है, क्योंकि यहां ज्यादा PTA टैक्स लिया जाता है. अगर किसी को आईफोन का टॉप मॉडल खरीदना है तो उसको लाखों रुपये खर्च करने पड़ते हैं.

VIEW ALL

Read Next Story