आ गया Internet वाला Bulb ! ऑन करते ही फर्राटेदार रफ्तार में देख पाएंगे वीडियो, डाउनलोडिंग होगी धुआंधार

Vineet Singh
Jul 23, 2023

वाई-फाई का इस्तेमाल करके आप अब बड़ी ही आसानी के साथ इंटरनेट एक्सेस कर सकते हैं, हालांकि अब ये तकनीक पुरानी हो चुकी है और अब इससे तेज और दमदार तकनीक जल्द ही भारतीय घरों में इंटरनेट प्रोवाइड करेगी. दरअसल वाई-फाई की स्पीड से भी ज्यादा तेज इंटरनेट की इच्छा रखने वाले यूजर्स को जल्द ही एक बड़ी सौगात मिलने वाली है.

वाई-फाई अब कुछ ही दिन में ओल्ड स्कूल टेक्नोलॉजी बन जाएगी क्योंकि अब इससे भी तेज और दमदार इंटरनेट कनेक्टिविटी यूजर्स को मिलने जा रही है.

दरअसल मार्केट में लाईफाई नाम की तकनीक आ चुकी है जिसकी बदौलत आपको वाईफाई से कहीं तेज और दमदार इंटरनेट स्पीड देखने को मिलेगी जो यूजर्स को हैरान कर देगी.

आपको बता दें कि लाइव फाइबर 100 जीबीपीएस तक की स्पीड पर इंटरनेट ऑफर किया जा सकता है.

आपको बता दें कि इस तकनीक में बल्ब का इस्तेमाल करके डाटा ट्रांसफर किया जाता है जो काफी तेज होता है साथ ही आपको तामझाम करने की जरूरत नहीं पड़ती है.

लाईफाई कोई नई तकनीक नहीं है बल्कि काफी समय से इसका इस्तेमाल किया जा रहा है लेकिन इसके बारे में ज्यादातर लोगों को कोई भी अंदाजा नहीं है.

लाइव तकनीक की मदद से घर घर तक इंटरनेट पहुंचा जा सकता है और उसकी स्पीड भी जोरदार होगी जो आपकी वाई-फाई से काफी ज्यादा होगी.

आपको बता दें कि इस तकनीक में लाइट बल्ब जलाते ही इंटरनेट मिलने लगेगा और यह घर पर भी हो सकता है और घर के बाहर भी हो सकता है.

लाइट बल्ब अगर स्ट्रीट पर लगे हो फिर भी वहां से गुजरने पर आपको इंटरनेट कनेक्टिविटी देखने को मिलेगी.

VIEW ALL

Read Next Story