WhatsApp ने निकाली है कमाल की ट्रिक…अब बिना नंबर सेव किए भी भेज सकेंगे मैसेज, जानें आसान तरीका

Zee News Desk
Oct 03, 2024

अब आप बिना किसी का नंबर सेव किए भी WhatsApp पर सीधे मैसेज भेज सकते हैं, बस आपको एक आसान ट्रिक अपनानी होगी.

अगर आपको किसी अज्ञात व्यक्ति को मैसेज करना है, तो अब उसके लिए फोनबुक में नंबर सेव करने की जरूरत नहीं है, इस नए तरीके से आप सीधे बातचीत शुरू कर सकते हैं.

इस ट्रिक की मदद से आपका समय बचेगा और आप बिना ज्यादा परेशानी के केवल लिंक के जरिए मैसेज भेज सकेंगे.

यह प्रक्रिया बेहद सरल है, जिसमें आपको सिर्फ एक ब्राउजर लिंक में नंबर दर्ज करना होगा और आप सीधे WhatsApp चैट में पहुंच जाएंगे.

इस फीचर का उपयोग करके आप अनावश्यक नंबरों को अपनी कॉन्टेक्ट लिस्ट में जोड़े बिना ही महत्वपूर्ण संवाद कर सकते हैं.

अब आपको अपनी कॉन्टेक्ट लिस्ट में अज्ञात या अस्थायी लोगों के नंबर जोड़ने की चिंता करने की आवश्यकता नहीं है, क्योंकि WhatsApp ने इसका बेहतरीन समाधान पेश किया है.

इस नई ट्रिक के जरिए आप बिज़नेस, सर्विसेज या किसी अन्य व्यक्ति से बात करने के लिए आसानी से संपर्क कर सकते हैं, बिना उनका नंबर सेव किए.

केवल एक विशेष लिंक के माध्यम से आप सीधे उस व्यक्ति से WhatsApp पर जुड़ सकते हैं, जिसका नंबर आपके फोनबुक में नहीं है.

इस तरीके से आपके फोन में अनचाहे नंबर सेव करने की समस्या खत्म हो जाएगी. WhatsApp का यह फीचर न केवल निजी बातचीत में काम आता है, बल्कि बिजनेस और ग्राहक सेवा के लिए भी बेहद उपयोगी साबित हो सकता है.

Disclaimer

प्रिय पाठक, हमारी यह खबर पढ़ने के लिए शुक्रिया, यह खबर आपको केवल जागरुक करने के मकसद से लिखी गई है. हमने इसको लिखने में सामान्य जानकारियों की मदद ली है. Zee News इसकी पुष्टि नहीं करता है. आप कहीं भी कुछ भी इससे जुड़ा पढ़े तो उससे पहले एकसपर्ट की सलाह जरुर लें.

VIEW ALL

Read Next Story