ये हैं आज तक के सबसे एंटरटेनिंग बिग बॉस कंटेस्टेंट्स

Misha Singh
Jul 27, 2023

टेलीविजिन इंडस्ट्री का सबसे कॉन्ट्रोवर्सियल शो बिग बॉस है. इस शो में एक से बढ़कर एक कंटेस्टेंट आते हैं और लोगों का मनोरंजन करते हैं. बिग बॉस के इतिहास में कुछ ऐसे कंटेस्टेंट आए जो आज भी लोगों के दिलों में जिंदा है. आज हम उन्ही कंटेस्टेंट की लिस्ट लेकर आपके सामने आए हैं.

बिग बॉस 13 आज तक का सबसे सुक्सेसफुल सीजन रहा है. इस सीजन के विनर सिद्धार्थ शुक्ला बने थे. शो में उनके जबरदस्त प्रदर्शन के बाद लोग उनके दीवाने बन गए थे.

सिद्धार्थ शुक्ला आज इस दुनिया में नहीं हैं लेकिन आज भी वो लोगों के दिलों में जिंदा हैं. जब भी बिग बॉस का नाम आता है सबसे पहले लोगों के जहन में सिद्धार्थ शुक्ला का नाम आता है.

पंजाब की कैटरीना कैफ बन कर आईं शहनाज गिल ने लाखों दिलों को जीत लिया. उनकी मासुमियत पर पूरा इंडिया फिदा हो गया था.

शहनाज बिग बॉस 13 की मोस्ट फेवरेट कंटेस्टेंट बन कर शो से बाहर निकली थीं. शहनाज गिल शो तो नहीं जीत पाईं लेकिन लोगों का दिल जीतने में कामयाब रही.

राहुल महाजन पूर्व केंद्रीय कैबिनेट मंत्री प्रमोद महाजन के बेटे हैं. राहुल बिग बॉस के इतिहास के ऐसे कंटेस्टेंट है जिन्हें बार- बार शो में बुलाया जाता है.

राहुल बिग बॉस 2 का हिस्सा रह चुके हैं. उन्होंने अपने शो में खूब धमाल मचाया था यहां तक कि शो से भागने के लिए वो दीवार फान कर निकल गए थे.

हिना खान कई सालों तक ये रिश्ता क्या कहलाता है शो में काम करने के बाद वो बिग बॉस 11 का हिस्सा बनीं. वो इस सीजन की रनर-अप बनकर बाहर निकली थीं.

ड्राम क्वीन राखी सावंत का बिग बॉस मानो घर ही है. हर सीजन में राखी को एंटरटेन करने के लिए बुलाया जाता है . राखी सावंत के अनोखे व्यवहार की वजह से लोग उन्हें खूब पसंद करते हैं.

मनीषा रानी इस वक्त चल रहे बिग बॉस ओटीटी 2 का हिस्सा बनी हुई हैं. वो एक भी मौका नहीं छोड़ती हैं लोगों का मनोरंजन करने के लिए. मनीषा को जनता का खूब प्यार मिल रहा है.

डॉली बिंद्रा बिग बॉस की सबसे विवादित और एंटेरटेनिंग कंटेस्टेंट रह चुकी हैं. बिग बॉस 4 का हिस्सा रह चुकी डॉली अपने बेबाकी के लिए जानी जाती थीं. उन्हें शो में खूब प्यार मिला था.

VIEW ALL

Read Next Story