आपकी फेवरेट टीवी की ये बहूएं असल जिंदगी में हैं सिंगल, कुछ एक्ट्रेसेस हैं 40 के पार

Arti Azad
Sep 06, 2023

Unmarried Tv Actress:

टीवी के एक्टर-एक्ट्रेसेज आए दिन अपने रिलेशनशिप को लेकर चर्चा में छाई रहते हैं. वहीं, टीवी अभिनेत्रियों की पॉपुलैरिटी भी बॉलीवुड हसीनाओं से कम नहीं है.

TV के कलाकार बटोर रहे बहुत ज्यादा सुर्खियां

वहीं, इनमें से कुछ टीवी की टॅाप एक्ट्रेसेज ऐसी भी हैं जो अब तक सिंगल है, जिनमें से कुछ तो कई वर्षों से रिलेशनशिप में, लेकिन अब तक कुंवारी हैं.

आज जानेंगे टीवी इंडस्ट्री की सबसे हॉट एंड मोस्ट डिजायरेबल एक्ट्रेसेस के बारे में जो करियर में तो खूब नाम कमा रही, लेकिन असल जिदंगी में अब तक सिंगल हैं.

बिंदास जी रही हैं जिंदगी

छोटे पर्दे की ऐसी ही कुछ एक्ट्रेस से हैं जो 40 की उम्र का पड़ाव पर कर चुकी हैं और आज भी बेहद खूबसूरत लगती हैं. इन्होंने शादी नहीं की है.

साक्षी तंवर

साक्षी तंवर ने टीवी से लेकर बॉलीवुड तक नाम कमाया है. सीरियल 'बड़े अच्छे लगते हैं' से मशहूर हुई इस एक्ट्रेस ने पत्नी, बहू और मां के किरदार निभाए हैं, लेकिन असल जिंदगी में वह 49 की उम्र में भी सिंगल हैं.

हीना खान

हिना खान आज किसी परिचय की मोहताज नहीं हैं. छोटे पर्दे की ये सबसे पसंदीदा बहू असल जिदंगी में कुंवारी हैं.

मेघना मलिक

'अम्मा जी' के धाकड़ किरदार से घर-घर मशहूर हुईं मेघना मलिक अपनी उम्र का 50वां पड़ाव पर कर चुकी हैं, लेकिन वह अब तक सिंगल हैं.

स्निति झा

'कुमकुम भाग्य' से प्रज्ञा के किरदार में पत्नी, बहू के किरदार में दमदार छाप छोड़ने वाली स्निति रियल लाइफ में सिंगल हैं.

जया भट्टाचार्या

जया भट्टाचार्या ने छोटे पर्दे पर पॉजिटिव से लेकर ग्रे शेड्स किरदार में भी अपनी छाप छोड़ी है. एक्ट्रेस 44 की उम्र में भी सिंगल हैं.

शिल्पा शिंदे

'भाभी जी घर पर हैं' से पॉपुलर हुईं अभिनेत्री शिल्पा शिंदे ने टीवी पर अपनी लंबी पारी खेली है. एक्ट्रेस 45 साल की उम्र में भी सिंगल हैं.

VIEW ALL

Read Next Story