अमृता सिंह

अमृता सिंह ने सैफ अली खान से शादी की थी. शादी के 13 साल बाद अमृता और सैफ ने अपने रास्ते अलग कर लिए.सैफ ने करीना से शादी कर ली लेकिन अमृता ने आज तक दूसरा हमसफर नहीं चुना.

Apr 18, 2023

करिश्मा कपूर

करिश्मा कपूर ने साल 2003 में संजय कपूर से शादी की थी.लेकिन शादी के 13 साल बाद दोनों का रिश्ता टूट गया.संजय ने तो दूसरी शादी कर ली लेकिन करिश्मा ने आज तक शादी नहीं की.

मनीषा कोइराला

मनीषा कोइराला बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत अभिनेत्रियों में आती है.मनीषा ने सम्राट दहल से शादी की थी.यह रिश्ता सिर्फ दो साल ही चल सका.फिर मनीषा ने अब तक शादी नहीं की है.

पूजा भट्ट

पूजा भट्ट ने मनीष मखीजा से शादी की थी.शादी के 11 साल बाद दोनों अलग हो गए.यह रिश्ता टूटने के बाद पूजा ने दूसरी शादी नही की है.

चित्रांगदा सिंह

चित्रांगदा सिंह ने भी ज्योति रंधावा से शादी की थी.शादी के कुछ सालों बाद ही दोनो का तलाक हो गया. अभी तक चित्रांगदा ने दूसरी शादी नहीं की है.

महिमा चौधरी

महिमा चौधरी ने साल 2006 में बॉबी मुखर्जी से शादी की थी. शादी के 7 साल बाद दोनों का तलाक हो गया.महिमा ने भी अब तक दूसरी शादी नही की है.

कोंकणा सेन

कोंकणा सेन शर्मा ने रणवीर शौरी के साथ शादी की थी. लेकिन 5 सालों के बाद दोनों का तलाक हो गया.कोंकणा ने दूसरी शादी नहीं की है.

पूजा बेदी

पूजा बेदी ने फरहान फर्नीचरवाल से शादी की थी.लेकिन समय के साथ पूजा और फरहान के बीच दूरीयां आने लगी. और दोनों अलग हो गए.

जेनिफर विंगेट

जेनिफर विंगेट ने करण सिंह ग्रोवर से साल 2012 में शादी की थी. 2 साल के अंदर करण और जेनिफर का तलाक हो गया.जेनिफर अभी तक सिंगल हैं.

रीना दत्ता

रीना दत्ता ने आमिर खान से शादी की थी.रीना आमिर की बचपन की दोस्त थीं.साल 2002 में रीना और आमिर का तलाक हो गया.

VIEW ALL

Read Next Story